उजागर हुआ नोट डबल करने का यह काला जादू, ऐसे देते थे लोगों को लालच
उजागर हुआ नोट डबल करने का यह काला जादू, ऐसे देते थे लोगों को लालच
Share:

इंदौर/ब्यूरो। नोट डबल करने का झांसा देकर ठगी करने वाला अंतरराज्यीय ठग गिरोह पकड़ाया है। जादू टोने और केमिकल, रंगीन चमकीला टेप आदि का इस्तेमाल कर बदमाश नोट को डबल करके दिखाते और फिर उनसे पैसे लेकर भाग जाते। आरोपियों से खाली पेपर, स्केल, रंगीन चमकीला टेप, व्हाइटनर, केमिकल, लाइटर बरामद हुआ है। बदमाशों के पुराने रिकॉर्ड भी हैं।

शुक्रवार को खजराना थाने में एक व्यक्ति ने शिकायत की। उसने बताया तीन लोगों ने जादू टोने और केमिकल से असली नोट को डबल बनाना बताकर उससे 30 हजार रुपए ठग लिए। शिकायत पर पुलिस एक्टिव हुई और बदमाशों की तलाश शुरू की। पुलिस टीम को स्टार चौराहे के पास तीनों लोगों के बारे में पता चला। टीम ने उन्हें पकड़ा तो उन्होंने अपने नाम जोगेंद्र निगवाल उर्फ जीतू पुत्र पूरण सिंह निवासी आलोक नगर, शेख एहतेशाम पुत्र शेख जमीरुद्दीन निवासी बिहार और शेख मुन्ना पुत्र शेख कालू निवासी बिहार होना बताया। पूछताछ में आरोपियों ने वारदात को अंजाम देना कबूला।
 
खजराना पुलिस ने इस मामले को देखते हुए लोगों को सुझाव दिया है कि यदि कोई आपको पैसे डबल करने का तरिका बताकर जल्द पैसे कमाने का प्रलोभन देता है तो ऐसे बदमाशों से सावधान रहें। साथ ही ऐसे काम करने वाले लोगों की सूचना तुरंत पुलिस को दें।

एमपीएल इंडियन चेस टूर में विदित ने अपने नाम की एक और बढ़त

1 मिनट में हार्ट अटैक रोक सकती है लाल मिर्च, जानिए ये चमत्कारी उपाय

हार्ट अटैक आने पर तुरंत करें ये काम, बच जाएगी मरीज की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -