आपके बजट में एकदम फिट हो जाएगी ये बाइक
आपके बजट में एकदम फिट हो जाएगी ये बाइक
Share:

बाइक लेने का सपना तो हर किसी का होता है हर कोई नई बाइक और कार लेने के बारें में सोचता है, इतना ही प्राइस से लेकर फीचर्स तक जो एक व्यक्ति के बजट में फिट हो जाए, क्या आप भी इसी तरह की बाइक के बारें में सोच रहे है तो आज हम आपको बताने जा रहे है, जिसका मूल्य 3 लाख से कम है और फीचर्स तो आपका दिल जीत लेंगे, तो चलिए जानते है इसके बारें में....

Honda CB350RS: इस बाइक के मूल्य के बारें में बात की जाए तो इसका मूल्य 2.02 लाख (एक्स शोरूम कीमत) से शुरू हो जाता है। होंडा की यह बाइक CB350RS, H’ness CB350 का एक स्पोर्टियर वेरिएंट भी दिए जा रहे है। इसमें क्रूजर जैसा ही इंजन है। इसके स्टाइल और एर्गोनॉमिक्स के केस कुछ में परिवर्तन भी किए जा रहे है। जिसमे ड्यूल परपज वाले टायर, ऊपर की ओर एग्जॉस्ट, फ्रंट फोर्क बूट, सिंगल-पीस सीट और इंजन बैश प्लेट भी प्रदान की जा रही है जो बाइक को बेहद मजबूती प्रदान करते हैं लेकिन ऑफ-रोडिंग के लिहाज से यह बाइक ज्यादा अच्छी नहीं कही जा रही है। फीचर्स के बारें में बात की जाए तो इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम और डुअल-चैनल ABS भी दिए जा रहे है।

Husqvarna Svartpilen 250: इस स्वीडिश कंपनी की केवल दो ही मॉडल पेश किया गया हैं। जिनमें से एक Svartpilen 250 है, जो लुक्स के केस में सबसे अलग है। जिसमे 17 इंच के दोनों द्विद्देशीय टायर भी दिए जा रहे है। यह WP एपेक्स सस्पेंशन, डुअल-चैनल ABS, सुपरमोटो मोड और स्लिप और असिस्ट क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ दिया जा रहा है। जिसका लिक्विड-कूल्ड 248.76cc इंजन 29.5bhp की पावर और 24Nm का टार्क जनरेट कर रहा है। जिसका मूल्य  2.18 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, जिसमें कुछ प्रभावशाली किट भी दी जा रही है।

जीप ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, बढ़ा दिए अपनी इस कार के दाम

मारुति सुजुकी जल्द ही लॉन्च करने जा रही है इलेक्ट्रिक कार

जुलाई माह में इस दिन लॉन्च की जाने वाली है ये कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -