बहुत ही शानदार रेंज के साथ मिल रही है ये बाइक
बहुत ही शानदार रेंज के साथ मिल रही है ये बाइक
Share:

आज के से में कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं है जिसे बाइक्स और स्कूटर चलाने या खरीदने का शौक न हो लेकिन कई बात ये आ जाती है कि आखिर किस तरह की बाइक और स्कूटर का क्रय किया जाए, साथ ही साथ यह भी कि इन बाइक्स और स्कूटर्स में रेंज अच्छी किस तरह से मिल सकती है. तो चलिए जानते है इन्ही कुछ बाइक्स और स्कूटर्स के बारें में.... 

Revolt RV 400: इस बाइक में 3.24 किलोवाट का बैटरी पैक प्रदान किया जा रहा है. बाइक को पावर देने के लिए इसमें 3 किलोवाट की मोटर भी दी जा रही है. इसकी टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा तक की बताई गई है. कंपनी का दावा है कि यह एक बार फुल चार्ज होने पर 150 किलोमीटर तक जा सकती है. इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम मूल्य 1,24,999 रुपये है.

Ola S1 Pro: Ola S1 Pro में 8.5kW की पीक पावर जेनरेट करने वाली मोटर है जो इसे 99.8kph की टॉप गति तक ले जाने का काम भी करती है. जिसकी 3.97kWh की बैटरी पैक है कंपनी का दावा है कि यहा 181km की रेंज भी प्रदान किया जा रहा है. जिसकी दिल्ली में एक्स शोरूम मूल्य110149 रुपये है.

Odysse Hawk Plus: इस बाइक में 2.88kW की लिथियम आयन बैटरी भी दी जा रही है. जिसमे 1.8kW की मोटर दी गई है. कंपनी का दावा है कि इसकी रेंज 170 किलोमीटर तक की बताई जा रही है. वहीं इसकी टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटा की है. इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम मूल्य 114500 रुपये है.

शानदार ऑफर के साथ आज ही घर ले आएं ये कार

नई मारुति सुजुकी एक्सएल6 एमपीवी बुकिंग 11,000 रुपये से शुरू

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने भारत की विदेश नीति की तारीफ की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -