शानदार ऑफर के साथ आज ही घर ले आएं ये कार
शानदार ऑफर के साथ आज ही घर ले आएं ये कार
Share:

मारुति सुजुकी नई कार खरीदने पर अपनी कारों पर अलग अलग तरह की छूट दे रही है . इन ऑफर्स में कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस आदि शामिल हैं. यहां ऑफर के साथ इंजन और दूसरी चीजों की भी जानकारी भी दे दी है.

Maruti Suzuki Ignis: इस पर 33000 रुपये तक की छूट दी जा रही है. वहीं इसमें कैश डिस्काउंट केवल 20000 रुपये तक का है वो भी इसके मैनुअल वैरिएंट पर भी मिल रही है. मारुति इग्निस में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 83 BHP की पावर जेनरेट करने का काम करता है. जिसमे 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स है.

Maruti Suzuki Ciaz: इस पर 33000 रुपये तक का शानदार ऑफर प्रदान किया जा रहा है. वहीं इस पर कोई कैश डिस्काउंट नहीं मिल रहा है. इसका मुकाबला होंडा सिटी, स्कोडा स्लाविया जैसी कारों के साथ होने वाला है. सियाज में 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन है जो 105 BHP की पावर जेनरेट करने का काम करता है. या 5 स्पीड मैनुअल और 4 स्पीड ऑटोमैटिक गियर बॉक्स के साथ मिल रही है.

Maruti Suzuki S-Cross: इस पर 47000 रुपये तक का आकर्षक ऑफर दिया जा रहा है. इसके Zeta वैरिएंट पर 17000 रुपये का कैश डिस्काउंट और बाकी मॉडल पर 12000 रुपये का कैश डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है. वहीं इसपर एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट 30000 रुपये तक का है. 

नई मारुति सुजुकी एक्सएल6 एमपीवी बुकिंग 11,000 रुपये से शुरू

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने भारत की विदेश नीति की तारीफ की

Google ने पेश किया कर्मचारियों के लिए ये खास ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -