नई मारुति सुजुकी एक्सएल6 एमपीवी बुकिंग 11,000 रुपये से शुरू
नई मारुति सुजुकी एक्सएल6 एमपीवी बुकिंग 11,000 रुपये से शुरू
Share:

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (एमएसआई) ने सोमवार को घोषणा की कि नेक्सा रिटेल चैनल के माध्यम से सभी नए एक्सएल 6 बहुउद्देश्यीय वाहन के लिए बुकिंग शुरू हो गई है।

कंपनी ने कहा, मॉडल में अगली पीढ़ी का के-सीरीज इंजन, अपडेटेड गियरबॉक्स, कई परिष्कृत आराम और सुविधा सुविधाएं और बोल्ड स्टाइलिंग है। "XL6 एक तरह का वाहन है जो शानदार तरीके से एक मजबूत एसयूवी जैसी शैली को एक कमरे वाले छह-सीटर एमपीवी की व्यावहारिकता के साथ जोड़ता है।" एमएसआई के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, "ऑल-न्यू एक्सएल 6 एक आकांक्षी जीवन शैली ब्रांड बनने और एक सुखद ड्राइविंग अनुभव की पेशकश करने के नेक्सा के उद्देश्य का उदाहरण देता है। 

"पिछले कुछ वर्षों में, हमने प्रीमियम एमपीवी की मांग में वृद्धि देखी है." इसकी बोल्ड शैली, अभिनव और उन्नत सुविधाओं की सरणी और बेहतर सुरक्षा के साथ, हम आश्वस्त हैं कि ऑल-न्यू एक्सएल 6 हमारे नेक्सा ग्राहकों के लिए एक शानदार और फैशनेबल अनुभव प्रदान करेगा, "श्रीवास्तव ने कहा।

एमएसआई के मुख्य तकनीकी अधिकारी (इंजीनियरिंग) सीवी रमन के अनुसार, ऑल-न्यू एक्सएल 6 एक महान संतुलन बनाएगा, जो आधुनिक ऑटोमोबाइल ग्राहक से अपील करेगा। ग्राहक मॉडल को एडवांस में 11,000 रुपये में रिजर्व कर सकते हैं। इस 6-सीटर वेरिएंट को देश भर में सभी 410 नेक्सा डीलरशिप पर पेश किया जाएगा।

नेक्सा स्टोर सियाज, बलेनो, इग्निस, एक्सएल 6 और एस-क्रॉस जैसे एमएसआई मॉडल बेचते हैं। एरिना डीलरशिप द्वारा बेचे जाने वाले अन्य मॉडलों में ऑल्टो, एस-प्रेसो, वैगनआर, सेलेरियो, सेलेरियोएक्स, स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेज़ा और एर्टिगा शामिल हैं।

कोविड-19: भारत में पिछले 24 घंटे में 861 नए मामले, 6 मौतें

शर्मसार हुई मानवता! एंबुलेंस नहीं मिली तो बीमार बेटे को ठेले पर अस्पताल ले गए परिजन, हो गई मौत

क्या आप भी बना रहे है उत्तर पूर्व भारत घूमने की योजना, तो पढ़ लें ये जरुरी खबर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -