ओला स्कूटर में मिलने जा रहा है ये बड़ा परिवर्तन
ओला स्कूटर में मिलने जा रहा है ये बड़ा परिवर्तन
Share:

ओला इलेक्ट्रिक हर समय किसी न किसी कारण से मार्केट में चर्चा की वजह बनी हुई है. कंपनी अपने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ मार्केट  में मौजूद है जिनकी बहुत अच्छी बिक्री होती है और यह बाजार में उपलब्ध अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटरों को तगड़ी टक्कर भी देती होई दिखाई है. यदि आप भी जल्द ही एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आप इन स्कूटर्स पर विचार कर पाएंगे. इस बार कम्पनी अपने OS अपडेट को लेकर चर्चा में है. कंपनी अपने S1 और S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 22 अक्टूबर को नया MoveOS 3 अपडेट जारी करने वाली है. जो कि इस स्कूटर के लिए बहुत उपयोगी साबित होने जा रहा है.  

सोशल मीडिया पर जारी हुआ टीजर: 18 अक्टूबर को कंपनी ने अपने सोशल मीडिया चैनल के माध्यम से एक भी पेश कर दिया गया है, इसमें OLA  इलेक्ट्रिक ने ये बोला है कि अगले MoveOS 3  में हिल होल्ड असिस्ट भी शामिल होने वाला है. फिलहाल थ्रॉटल इनपुट में OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर को बहुत कम वक़्त लगता है. जिसकी कारण यह स्कूटर ऊपर जाते हुए कभी-कभी पीछे की ओर खिसकने लग जाता है. इस स्थिति में ब्रेक का भी इस्तेमाल नहीं किया जा सकता क्योंकि इससे स्कूटर की गति कम हो जाती है. इस नए अपडेट के उपरांत यह समस्या समाप्त हो जाएगी.  

एस1 और एस1 प्रो स्कूटर में क्या होगा बदलाव: MoveOS 3 को शामिल करने के उपरांत ओला इलेक्ट्रिक के S1 और S1 प्रो स्कूटरों में काफी फायदे मिलने का अनुमान भी है. जिससे इन स्कूटरों में कई नए फीचर्स भी मिलने का अनुमान है. जो कि इन्हें और अधिक एडवांस  बनाने वाला है.  

ओला एस 1 प्रो: OLA S1 Pro 3.97 kWh की बैटरी से लैस है जो इसे एक बार चार्ज करने पर 181 किलोमीटर की रेंज भी प्रदान कर रहा है. जिसके साथ साथ, स्कूटर का शक्तिशाली इलेक्ट्रिक मोटर इसे तीन सेकंड से भी कम  वक़्त  में 0 से 40 किमी/घंटा की स्पीड के पर पहुंचा सकता है. इसकी टॉप स्पीड 115 किमी प्रति घंटा है. इस स्कूटर की एक्स शोरूम मूल्य 1.39 लाख रूपये है. इसे फुल चार्ज करने में करीब 5.5 घंटे का  वक़्त लग जाता है.

Maruti कारों की इतनी डिमांड देख घूमने लग जाएगा आपका भी दिमाग

यदि नई कार लेने का बना रहे है मन तो इस तरह बेचें अपनी पुरानी कार

टीवीएस ने लॉन्च की 2022 की सबसे शानदार बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -