दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया ये धांसू स्पीकर
दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया ये धांसू स्पीकर
Share:

 पोर्टोनिक्स (Portronics) ने फीचर्स से भरपूर ‘Pure Sound 103’ -100 वॉट का साउंडबार सबवूफ़र के साथ लॉन्च कर दिया गया है. पोर्टोनिक्स का यह नया साउंडबार आपके लिविंग रूम में थिएटर जैसा अनुभव देने वाला है. प्योर साउंड 103 को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह हर अवसर पर शानदार म्यूजिक का अनुभव देने वाला है. खासतौर पर यह घर में पार्टी मनाने के लिए बेहतरीन प्रॉडक्ट बना रहे है. 

Portronics Pure Sound 103 प्राइस इन इंडिया: पोर्टोनिक्स की ओर से ये शानदार पार्टी स्पीकर 5,999 रुपये का मूल्य पर पेश किया गया है. यह 12 महीने की वारंटी के साथ Portronics.com, Amazon.in, और अन्य ऑनलाइन एवं ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा रहा है.

Portronics Pure Sound 103 स्पेसिफिकेशन्स: बता दें कि यह साधारण और पावरफुल ऑडियो सिस्टम ऑल-इन-वन सॉल्‍यूशन है - जो बेहतरीन होम थिएटर स्पीकर, पर्सनल म्यूजिक सिस्टम और पार्टी एंटरटेनर की तरह आपको सभी सुविधा दे सकता है. अब आप जैसे चाहे, साउंड का लुत्फ़ उठा सकते हैं. Pure Sound 103 को इस तरह से डिज़ाइन भी किया जा चुका है कि इसे बीच से डिटैच कर 'दो' अलग कॉम्पैक्ट साउंडबार बनाया गया है. इस तरह यह कम स्पेस में भी समा जाता है और बेहतरीन साउंड का अनुभव बजी प्रदान कर कर रहा है.

Portronics Pure Sound 103 कनेक्टिविटी: मल्टीपल कनेक्टिविटी के विकल्पों के साथ दिया जा रहा है, आप साउंडबार को ब्लूटुथ 5.0 से कनेक्ट कर पाएंगे, यह टीवी, लैपटॉप, स्मार्टफोन के लिए कम्पेटिबल हैं. इन सभी डिवाइसेज़ के लिए भी दिया जा रहा है. USB मोड सहज अनुभव देता है और ऑप्टिकल मोड कनेक्टिविटी को अच्छा बना सकता है.

Portronics Pure Sound 103 Other फीचर्स: इस साउंडबार के साथ आप अपने घर में सिनेमा जैसे ऑडियो का लुत्फ़ भी उठा सकते है. जिसका 100 वॉट पावर आउटपुट, कॉम्पैक्ट और पावरफुल सबवूफर साउंड का शानदार अनुभव प्रदान करता है. इसका ऑडियो अनुभव अन्य स्टेंडर्ड साउंडबार सिस्टम की तुलना में सबसे ज्यादा पावरफुल है. 2.1 चैनल सिस्टम के साथ आप इसके ऑडियो मोड्स को कंट्रोल कर रहा है और अपनी ज़रूरत के अनुसार म्यूजिक का आनंद उठा पाएंगे. बास, ट्रेबल और डीपली एन्हान्स्ड इक्विलाइज़र्स के पावरफुल सबसेट के साथ आप शानदार अनुभव पा सकते हैं. जिसके अतिरिक्त हर बार जब आप Pure Sound 103 को प्लग-इन करेंगे, यह आपको सिनेमा जैसा अनुभव कर सकते है.

IIT-कानपुर को इंडिगो के सह-संस्थापक से 100 करोड़ रुपये का दान मिला

जल्द ही बिना सिम कार्ड स्लॉट के लॉन्च किए जाएंगे फोन, जानिए कैसे करेंगे काम

Fake news भेजने वालों हो जाओ सावधान, WhatsApp ला रहा है ये नया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -