शराब की दुकान के बाहर नज़र आई यह एक्ट्रेस, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन
शराब की दुकान के बाहर नज़र आई यह एक्ट्रेस, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

टॉलीवुड की जान कही जाने वाली अभिनेत्री रकुल प्रीत को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन इस बार वह किसी और ही वजह से सुर्ख़ियों छाई हुई है, जंहा लॉकडाउन का तीसरा चरण शुरु होने के साथ ही सरकार ने कुछ बंदिशों में रियायत दी है. केंद्र सरकार ने लॉकडाउन- 3 में शराब की दुकानें खोलने की अनुमति दे दी है. इसके बाद से शराब की दुकानों के बाहर लंबी कतारें देखी गईं. इस दौरान कई जगह तो लॉकडाउन के नियमों का जमकर उल्लंघन किया गया. कई जगह से शराब खरीदते लोगों की कई वीडियोज सामने आईं. इस बीच रकुल प्रीत को भी शराब खरीदते देखा गया. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ऐसा कहना है कुछ यूजर्स का.

क्या है इस वीडियो में?: दरअसल, रकुल प्रीत की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस वीडियो में रकुल मास्क पहने नजर आ रही हैं. वो दुकान से कुछ सामान लेने के बाद बाहर निकलती हैं और सड़क पार करने लगती है.

रकुल प्रीत का जवाब आया सामने: इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स का कहना है कि क्या एक्ट्रेस रकुल प्रीत भी शराब खरीदने गई थीं. जब ये रयूमर्स खुद एक्ट्रेस तक पहुंची तो उन्होंने यूजर्स को इसका जवाब देना जरुरी समझा और ट्वीट करते हुए लिखा कि अरे वाह! मुझे नहीं पता था कि मेडिकल स्टोर शराब बेच रहे थे.

 

राइमा सेन का ये अंदाज फैंस को आ रहा हैं काफी पसंद

ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस में नजर आई एक्ट्रेस प्रियंका

सयंतिका के इस लुक के दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -