ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस में नजर आई एक्ट्रेस प्रियंका
ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस में नजर आई एक्ट्रेस प्रियंका
Share:

बंगाली फिल्म की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका उपेंद्र अपनी फिल्मो को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. प्रियंका के फोटोज और उनकी एक्टिंग को फैंस काफी पसंद करते हैं. प्रियंका अपने फोटो सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करती रहती है. फैंस भी उनके फोटो और उनके लुक को काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर प्रियंका अपने नए लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका के फोटो वायरल होते रहते है. एक बार फिर प्रियंका ने अपना नया लुक फैंस के लिए शेयर किया हैं.

अगर बात करें प्रियंका के इस फोटो कि तो वह नए लुक में नजर आ रही है. इस फोटो में उन्होंने स्टाइलिश ड्रेस पहनी हुई है. उनके इस फोटो को अब तक 16000 से ज्यादा फैंस लाइक कर चुके हैं. 

बात की जाए प्रियंका के वर्क फ्रंट की तो वो आखरी बार फिल्म 'देवकी' में नज़र आई थी. इस फिल्म में प्रियंका ने देवकी का किरदार निभाया था. प्रियंका फिल्मो के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और अपने फोटोज शेयर करती रहती है. बता दें की अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by priyanka upendra (@priyanka_upendra) on

 

रिताभरी का ये ग्लैमरस लुक छाया इंटरनेट पर, यहाँ देखे फोटो

दमदार बाइक में शामिल है Hero Splendor Plus, खरीदने के लिए चुकाने पड़ेंगे अ​तिरिक्त दाम

Facebook के 26 करोड़ यूजर्स के डार्क वेब पर लगे 41 हजारकश्मीर में शुरू हुईं मोबाइल सेवाएं, आतंकी रियाज़ नायकू की मौत के बाद से थी बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -