'राजघाट पर गंगाजल छिड़केंगे..', भाजपा बोली- केजरीवाल ने कर दिया अपवित्र
'राजघाट पर गंगाजल छिड़केंगे..', भाजपा बोली- केजरीवाल ने कर दिया अपवित्र
Share:

नई दिल्ली: भाजपा ने दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) की तरफ से उसके विधायकों को तोड़े जाने और पाला बदलने के लिए धन के ऑफर के आरोपों को झूठा करार दिया है। भगवा दल ने कहा है कि आबकारी नीति में हुए भ्रष्टाचार के मुद्दे पर से ध्यान भटकाने के लिए AAP नित नए स्वांग रच रही है। भाजपा ने सीएम अरविंद केजरीवाल और AAP के विधायकों के महात्मा गांधी की समाधि राजघाट जाने और वहां प्रार्थना करने पर भी हमला बोलते हुए कहा है कि उसके कार्यकर्ता राजघाट जाकर वहां गंगाजल का छिड़काव करेंगे।

भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा है कि दिल्ली सरकार की आबकारी नीति में हुए भ्रष्टाचार को लेकर पार्टी उनसे सीधे और स्पष्ट सवाल कर रही है, मगर केजरीवाल मुद्दे को भटकाने के लिए ड्रामा कर रहे हैं। त्रिवेदी ने आगे कहा कि, दिल्ली सरकार जवाब देने की स्थिति में नहीं हैं, इसलिए तरह-तरह के नए स्वांग रच रहे हैं। वह रोज़ाना एक नया रूप बदलकर विषय को भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। आप सत्य के सबसे बड़े प्रतीक की समाधि (राजघाट) पर जाकर सच को ढंकने की कोशिश करेंगे, तो यह संभव नहीं है। AAP का चरित्र उजागर हो रहा है।

दरअसल, AAP ने आज अपने विधायक दल की बैठक बुलाई थी। बैठक शुरु होने के बाद पार्टी की तरफ से दावा किया गया कि उसके कुछ विधायक संपर्क से बाहर हो गए हैं। वहीं, इसके बाद में AAP ने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली के उसके 40 विधायकों को भाजपा ने  लालच देकर खरीदने की कोशिश की है और उन्हें पाला बदलने के लिए 20-20 करोड़ रुपये ऑफर किए गए हैं। बाद में आप के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि CM और पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल के घर पर बुलाई गई बैठक में 53 विधायक पहुंचे थे, जिनमें केजरीवाल भी शामिल हैं। वहीं सात MLA दिल्ली से बाहर हैं, जबकि मंत्री सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार मामले में जेल में हैं।

भूपेंद्र चौधरी को यूपी BJP चीफ बनाकर भाजपा ने खेल दिया बड़ा दांव

न राहुल माने, न गहलोत.., फिर टल गया कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव !

अब कहाँ है बुलडोज़र ? अखिलेश ने भाजपा विधायक का वीडियो शेयर कर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -