बिना जानकारी के ही लॉन्च हुआ Vivo का ये धमाकेदार फ़ोन
बिना जानकारी के ही लॉन्च हुआ Vivo का ये धमाकेदार फ़ोन
Share:

इस वर्ष जनवरी में Vivo Y01 एंट्री-लेवल फोन लीक हो चुका था, इसके डिजाइन, स्पेक्स और यहां तक ​​​​कि कीमत का खुलासा भी कर दिया गया था अब लगभग 2 महीनों के बाद कई बाजारों में फोन चुपचाप आधिकारिक है. स्मार्टफोन को अफ्रीकी बाजारों में कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. फोन के डिजाइन को बहुत पसंद भी किया जा रहा है. फीचर्स जानकर आपका भी दिल खुश होने वाला है. तो चलिए जानते है इसके बारें.... 

Vivo Y01 Specifications: Vivo Y01 एक प्लास्टिक बिल्ड के साथ आता है जिसमें 6.51 इंच का वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले भी दिया जा रहा है. इसमें HD+ (1600 x 720 पिक्सल) के साथ IPS एलसीडी पैनल है. इसका बैक डिज़ाइन इस वर्ष जनवरी में लॉन्च हुए Vivo Y15s की तरह ही है. डिवाइस के माप इस प्रकार हैं: 163.96 x 75.2 x 8.28mm. फोन का वजन 178 ग्राम है.

Vivo Y01 Camera : यह f/2.0 अपर्चर के साथ पीछे की तरफ 8MP का सिंगल कैमरा स्पोर्ट भी कर रहा है. इसमें f/2.2 अपर्चर वाला 5MP का फ्रंट कैमरा है. इस फ़ोन में  रियर कैमरा लेंस के नीचे LED फ्लैश भी है. रियर कैमरा अलग-अलग मोड जैसे फेस ब्यूटी और टाइम-लैप्स मोड के साथ मिल रहा है.

Vivo Y01 Battery: डिवाइस MediaTek Helio P35 SoC द्वारा संचालित है जिसे 2GB, 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ दिया गया है. इसमें अतिरिक्त स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है. इसमें 5,000mAh की बैटरी है जो 10W चार्जिंग स्पीड को भी स्पोर्ट कर रहा है.

Vivo Y01 Other Features: यह एंड्रॉइड 11 गो एडिशन पर बूट होता है और जिसके ऊपर फनटच ओएस 11.1 है. इसमें चार्जिंग के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट है और यह ब्लूटूथ v5.0, वाई-फाई 2.4GHz/5GHz वाई-फाई को सपोर्ट करने का काम करता है. हैंडसेट डुअल-सिम सपोर्ट करता है और इसमें 4जी कनेक्टिविटी है.

Vivo Y01 Price:  मूल्य के बारें में बात की जाए तो  डिवाइस की मूल्य के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है. लेकिन कलर वैरिएंट का पता चल चुका है. यह सफायर ब्लू और ब्लैक रंग में उपलब्ध है.

अमेज़न पर आज आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

Google ने 5.4 बिलियन अमरीकी डालर में साइबर-सुरक्षा फर्म मैंडिएंट का अधिग्रहण किया

यूजर्स के दिलों पर राज करने वाला है ये Earbuds, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -