Google ने 5.4 बिलियन अमरीकी डालर में साइबर-सुरक्षा फर्म मैंडिएंट का अधिग्रहण किया
Google ने 5.4 बिलियन अमरीकी डालर में साइबर-सुरक्षा फर्म मैंडिएंट का अधिग्रहण किया
Share:

सैन फ्रांसिस्को गूगल ने मंगलवार को घोषणा की कि वह एक प्रसिद्ध साइबर सुरक्षा और प्रतिक्रिया कंपनी मैंडिएंट को 5.4 बिलियन डॉलर के नकद लेनदेन में खरीदेगा।

लेन-देन पूरा होने पर मैंडिएंट Google क्लाउड से जुड़ जाएगा। फर्म ने एक बयान में कहा, मैंडिएंट का अधिग्रहण Google क्लाउड की मौजूदा सुरक्षा क्षमताओं को बढ़ाएगा।

Google क्लाउड के सीईओ थॉमस कुरियन ने कहा, "दुनिया भर के संगठन अभूतपूर्व साइबर सुरक्षा समस्याओं का सामना कर रहे हैं, क्योंकि शक्तिशाली सरकारों के लिए ऐतिहासिक रूप से आरक्षित हमलों की गंभीरता और गंभीरता का उपयोग अब सभी उद्योगों में व्यवसायों के खिलाफ किया जा रहा है।"

उन्होंने कहा, "हम मैंडिएंट का Google क्लाउड में स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं, जहां हम अपने सुरक्षा संचालन सूट और सलाहकार सेवाओं को और मजबूत करने में सक्षम होंगे, साथ ही ग्राहकों को उनकी सबसे महत्वपूर्ण सुरक्षा चिंताओं में सहायता करेंगे।"

मैंडिएंट की खरीद के साथ, Google क्लाउड ग्राहकों के क्लाउड और ऑन-प्रिमाइसेस परिवेशों के लिए उन्नत क्षमताओं के साथ एंड-टू-एंड सुरक्षा संचालन सूट प्रदान करेगा। मैंडिएंट दुनिया के अग्रणी संगठनों को साइबर सुरक्षा के मोर्चे पर एकत्रित वास्तविक समय और गहन खतरे की खुफिया जानकारी प्रदान करता है।

सरकार नागरिकों के सर्वोत्तम हित में तेल की कीमतों पर निर्णय लेगी: पुरी

प्रधानमंत्री ने लोगो की आर्थिक जरूरतों को पूरा करने के लिए नए विचारों को व्यक्त करने का आग्रह किया

कोरोना को लेकर विशेषज्ञों का दावा, कहा- "नहीं आएगी कोविड की चौथी लहर..."फसल की देखभाल करने निकला था किसान और घर पर हो गया बड़ा कांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -