यूजर्स के दिलों पर राज करने वाला है ये Earbuds, जानिए क्या है इसकी खासियत
यूजर्स के दिलों पर राज करने वाला है ये Earbuds, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

मोबाइल एक्सेसरीज और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स की अग्रणी निर्माता कंपनी AMANI मार्ट ने आज अपने AMANI ASP i12 TWS ईयरबड्स को लॉन्च करने का एलान भी कर दिया है. TWS शीर्ष नॉच सुविधाओं के साथ आता है, ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी दे रहा है, और जिसकी कार्य सीमा 10 मीटर तक है. AMANI ASP i12 TWS ईयरबड्स दिखने में बहुत स्टाइलिश हैं और कीमत भी बहुत  कम है. तो चलिए जानते हैं AMANI ASP i12 TWS ईयरबड्स की कीमत और फीचर्स...

AMANI ASP i12 TWS प्राइस इन इंडिया: AMANI ASP i12 TWS सफेद कलर में मिल रहा है और जिसका मूल्य 1,799 रुपये है. TWS पूरे इंडिया में अमानी वेबसाइट और डीलरों पर खरीदने के लिए आसानी से पेश है.

AMANI ASP i12 TWS फीचर्स: ईयरबड आपकी जेब/बैग में ले जाने के लिए सुविधाजनक हैं. ये न केवल पोर्टेबल हैं बल्कि हल्के भी हैं. TWS ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी की भी सुविधा दे रहा है जो तेज ट्रांसमिशन को सक्षम बनाता है. जिसकी कार्य सीमा 10 मीटर तक है. यह एक्सरसाइज, काम करने या यात्रा करने जैसी डेली एक्टिविटीज केबी बीच ज्यादा स्थिर कनेक्शन की अनुमति देता है.

AMANI ASP i12 TWS की दमदार है बैटरी: ये ब्लूटूथ-सक्षम ईयरपॉड आपके स्मार्टफ़ोन और टैब और PC जैसे अन्य BT उपकरणों से कनेक्ट करना आसान है. आपको बस अपने डिवाइस के सामने टॉप लिड को ओपन करना और सिंगल स्क्रीन टच से कनेक्ट करना पड़ेगा. कंपनी का दावा है कि TWS ऑफर 8 घंटे तक का टॉकटाइम, टॉकटाइम और 260 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देता है. प्रत्येक ईयरबड 50mAh की बैटरी के साथ दिया जा रहा है और केस में 400mAh की इनबिल्ट बैटरी है.

AMANI ASP i12 TWS: दमदार है साउंड: जिसके साथ साथ, कंपनी का दावा है कि AMANI i12 TWS ईयरबड्स का डायनामिक साउंड सिस्टम शक्तिशाली बेस और क्रिस्प म्यूजिक क्वालिटी भी दे रहा है. डिवाइस में सहज प्लेबैक नियंत्रण के साथ-साथ वॉयस कॉल नियंत्रण के लिए स्मार्ट टच भी है. ईयरबड्स IOS फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं और धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IPX6 रेट किए गए हैं.

बड़ी खबर: अब बिना इंटरनेट के भी पैसा होगा ट्रांसफर, जानिए कैसे

क्या आप भी जीतना चाहते है हजारों रुपए का इनाम तो बस अभी करें ये काम

फरवरी माह में इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री में आया भारी उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -