आखिर किस चीज की स्मगलिंग करना चाहती है प्रियंका, फैंस भी पूछ रहे कई सवाल
आखिर किस चीज की स्मगलिंग करना चाहती है प्रियंका, फैंस भी पूछ रहे कई सवाल
Share:

ग्लोबल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बहुत व्यस्त रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी आने वाली सिरीज ‘Citadel’ की प्रोमोशन के लिए मुंबई आईं थी और साथ में बेटी मालती और पती निक जॉनस भी रहे है। अपने कामों में व्यस्त प्रियंका अपने फैंस के लिए भी टाइम निकाल ही लेती हैं और सोशल मीडिया पर बहुत आक्टिव रहती हैं।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक तवसीर पोस्ट की जिसमें वो किसी चीज की तस्करी करते हुए दिखाई दी। एक्ट्रेस ने यूजर्स से यह भी पूछा कि क्या इसे ले जाना कानूनी है या नहीं.. प्रियंका की ये फोटो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल होने लगी है। बता दें कि सिटाडेल के प्रमोशन के बीच प्रियंका चोपड़ा गर्मी के सीजन का सबसे फेवरेट फल आम खाती हुई दिखाई देती है। एक्ट्रेस ने आम की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि वो इसकी तस्करी कर रही हैं ‘क्या ये लीगल है या नहीं...?’

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हॉलीवुड TV सीरीज ‘Citadel’ के प्रमोशन में जुटी हैं। अभिनेत्री इस सीरीज में एक्शन अवतार में दिखाई देने वाली है। यह सीरीज अमेजन प्राइज पर 28 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। 

कई ऐसे मर्द है जो मेरी कामयाबी से खुश नहीं: प्रियंका

अपनी फिल्म के प्रमोशन के बीच निक का हाथ थामे नजर आई प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा के बाद ये स्टार करने जा रहे है हॉलीवुड की ओर रुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -