आदित्या रॉय कपूर के साथ काम करना चाहती है ये अदाकारा
आदित्या रॉय कपूर के साथ काम करना चाहती है ये अदाकारा
Share:

पंजाबी अभिनेत्री सोनम बाजवा इन दिनों सोशल मीडिया पर हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती है। बीते दिनों उन्होंने अपनी कुछ बाथ फोटोज साझा की थी। उनकी हद से ज्यादा बोल्ड फोटोज देख फैंस को 440 वोल्ट का झटका लगा था और  फोटोज  इंटरनेट पर जमकर वायरल होने लगी थी। इन दिनों सोनम अपनी अपकमिंग मूवी 'गोडे गोडे चाअ' की प्रमोशन में व्यस्त थी। इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान सोनम बाजवा ने बॉलीवुड में काम करने को लेकर अपनी बात सामने रख दी।

सोनम बाजवा से जब पूछा गया कि यदि उन्हें सारा अली खान और अनन्या पांडे से उन्हें कुछ चुराना हो तो वह क्या चुराना चाहती है। इसके जवाब में पहले तो सोनम बाजवा ने कुछ नहीं बोला। बाद में उन्होंने करण जौहर का जिक्र करते हुए बोला है कि मैं करण के घर पर जाकर ऑडिशन दे सकती हूं, इस चीजों पर डिसक्शन कर सकती हूं। इसके अलावा सोनम ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि अगर उन्हें भी ऐसा करने को मिलता है तो वो जरूर करना चाहेंगी।

 

इसके अलावा सोनम बाजवा ने अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ काम करने की भी इच्छा भी व्यक्त की है। उन्होंने यह भी बोला है कि मुझे लगता है कि मैं और आदित्य स्क्रीन पर अच्छा दिखाई दे सकता है। मुझे उनकी मूवी आशिकी-2 बहुत पसंद है और मैं डाई-हार्ड रोमांटिक हूं। मुझे उम्मीद है कि ऐसा जल्दी हो। बता दें, सोनम बाजवा सोशल मीडिया पर सक्रीय एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

आखिर क्यों खुद को टॉर्चर कर रही सामंथा, जानिए क्या है वजह

कर्ज में डूबने की वजह से परेशान था ये एक्टर तो उठा लिया खौफनाक कदम

ऐसे शुरू हुआ था अजित कुमार का फ़िल्मी करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -