हर दो महीने में नए देश की यात्रा करती है ये अभिनेत्री

Dec 05 2017 02:53 PM
हर दो महीने में नए देश की यात्रा करती है ये अभिनेत्री

अपनी सहज मुस्कान और दमदार एक्टिंग के जरिये लोगों के दिलो पर राज करने वाली अभिनेत्री परिणीति चौपड़ा इन दिनों जमकर सुर्खियों में है, बता दे कि, वे अपनी आने वाली फिल्म के लिए नहीं बल्कि, वह हर दो महीने में एक नए देश की यात्रा करती हैं, जिसके चलते वे लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में परिणीति ने कहा कि, "सच कहूं तो मैं यात्रा की शौकीन हूं, मैं बहुत घूमती हूं और हर साल 4 से 5 देशों में घूमने जाती हूं. मैं हर दो महीने में एक नए देश की यात्रा पर जाती हूं, यात्रा करना मेरे लिए बहुत जरूरी है. ख़ास बात यह यही कि, परिणीति को ऑस्ट्रेलिया में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए 'फ्रेंड ऑफ ऑस्ट्रेलिया' (एफओए) पैनल में पहली भारतीय महिला एम्बेसेडर के रूप में नियुक्त किया गया है.

बता दे कि, फिलहाल परिणीति क्वींसलैंड और उत्तरी क्षेत्र के राज्यों में अपनी छुट्टियों का मजा ले रहीं हैं. बात करे परिणीति के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वे अपनी आने वाली फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ काम कर रही है. परिणीति चोपड़ा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत अर्जुन कपूर के साथ ही फिल्म 'इश्कजादे' से की थी.

ये भी पढ़े

होम ग्राउंड पर 'गब्बर' द्वारा कुछ तूफानी होने की उम्मीद

ऐनी हैथवे ने खरीदा 16 करोड़ का बंगला

ऑस्कर के सपने नहीं देखता ये सुपरस्टार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर