इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, वायरल हुआ वीडियो
इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, वायरल हुआ वीडियो
Share:

नीलम गिरी भोजपुरी की ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक कही जाती  हैं. अक्सर ही सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज के माध्यम से वो सनसनी मचाने का काम भी कर रही है. उनकी फैन फॉलोइंग ऐसी है कि उनकी हर एक फोटो-वीडियो कुछ वक़्त में वायरल हो जाती है. एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने एक वीडियो को लेकर चर्चाओं में बने हुए है.

नीलम गिरी ने सोशल मीडिया पर गुरुवार को एक वीडियो साझा किया है, जो अब छाई हुई हैं. इस वीडियो में रेड कलर के ब्लाउज के साथ वो साड़ी पहने खूबसूरत लुक में दिखाई दे रही है और हुस्न का जलवा बिखेरती हुई दिखाई दे रही है. वो जमीन पर बैठकर डांस कर रही हैं. वीडियो में उनका अंदाज बहुत ज्यादा कातिलना लग रहा है, जिसपर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं.

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल: अब नीलम गिरी का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर चर्चा का विषय बनी हुई है. लोग इस वीडियो को देख रहे हैं, लाइक कर रहे हैं, नीलम गिरी के अंदाज  को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे है, साथ ही कमेंट सेक्शन में तारीफों के पुल बांध रहे हैं. विजय शर्मा नाम के एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “बहुत खूबसूरत”. साथ में यूजर ने रेड हार्ट इमोजी भी ड्रॉप की. सनी नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “काफी प्यारा डांस.” रॉकी नाम के एख शख्स ने लिखा, “प्यारी लग रही हैं.”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam Giri (@neelamgiri_)

वीडियो पर इस तरह के सैकड़ों कमेंट्स तो देखने के लिए मिलने ही लगे है, साथ ही कई यूजर्स हार्ट इमोजी के माध्यम से भी नीलम गिरी के वीडियो पर रिएक्शन भी देते हुए दिखाई दे रहे है. आपको बता दें ये पहली बार नहीं है. नीलम हमेशा ऐसे वीडियो शेयर करती रहती हैं और फैंस उसपर इसी तरह प्यार बरसाते हैं.

यशराज की अगली फिल्म में हीरो का रोल प्ले करते नजर आएँगे अनुपम खेर

एक बार फिर अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चाओं में आए विवेक, कसा बॉलीवुड पर तंज

किस तरह लड़कियों को फंसाते है...ये सब ही हमने दिखाया, THE KERALA STORY पर बोली ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -