इस अभिनेत्री ने आमिर पर उठाए थे सवाल, अब एक्टर ने दिया मुहतोड़ जवाब
इस अभिनेत्री ने आमिर पर उठाए थे सवाल, अब एक्टर ने दिया मुहतोड़ जवाब
Share:

आमिर खान की मूवी लाल सिंह चड्ढा कई अलग कारणों से विवाद में हैं। कई लोग मूवी को बॉयकॉट करने की मांग भी कर रहे है, तो कई लोगों को लगता है कि इस मूवी में आमिर ने पीके मूवी जैसा ही अभिनय किया है। लाल सिंह चड्ढा में आमिर के पंजाबी एक्सेंट पर भी टीवी और पंजाबी एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने प्रश्न उठाए थे। 

सरगुन मेहता को आमिर ने दिया जवाब: लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर में आमिर खान की पंजाबी भाषा सरगुन मेहता को अधिक पसंद नहीं आई थी। सरगुन का बोलना था कि आमिर अपने एक्सेंट को और अधिक बेहतर कर सकते थे। अब खुद आमिर खान ने सरगुन मेहता की इन बातों का उत्तर दे डाला है।  बता दें कि आमिर खान ने मीडिया संग इंट्रेक्शन में सरगुन मेहता और लोगों के उन्हें क्रिटिसाइज करने पर चुप्पी तोड़ते हुए बोला है कि वो ट्रेलर में आधा दिखता है ना? ट्रेलर सिर्फ 2 मिनट का है और हमारी मूवी 2.30 घंटे की है। बेहतर होगा कि अगर आप पूरी मूवी देखने के उपरांत ही इन बातों पर जज करें।

आमिर खान ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे बोला है कि अगर में ठेठ पंजाबी बोलूंगा तो बाकी लोगों को समझ नहीं आएगा...आपको समझ आ जाएगा। आप मूवी देख लीजिए...मुझे उम्मीद है कि आप निराश नहीं होंगे। 

ब्रेकअप के बाद रिलीज होने जा रहा है शमिता और राकेश का पहला गाना

नए फोटोशूट में कैटरीना कैफ को देख लट्टू हुए फैंस, कह दिया 'विश्व सुंदरी'

शादी के 3 माह बाद ही आलिया को हुई रणबीर से दिक्कत, सबके सामने कह डाली बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -