इस एक्ट्रेस ने दिया बेटियों को लेकर विवादित बयान, कहा- अल्लाह की शुक्रगुजार हूं मुझे बेटी नहीं दी...'
इस एक्ट्रेस ने दिया बेटियों को लेकर विवादित बयान, कहा- अल्लाह की शुक्रगुजार हूं मुझे बेटी नहीं दी...'
Share:

कहते हैं वो खुशनसीब होते हैं जिनके घर बेटियों का जन्म होता है. बेटियों का किसी घर में जन्म लेना साक्षात लक्ष्मी का जन्म लेना कहा जाता है. पर क्या करें आज भी दुनिया में कुछ ऐसे लोग मौजूद हैं जो बेटियों को बोझ माना जाता है . इस फेहरिस्त में पाकिस्तानी अभिनेत्री साहिबा अफजल का नाम भी शुमार है.

साहिबा अफजल (Sahiba Afzal) ने बेटियों को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी है. साहिबा को उनके इस बयान के कारण से बहुत ही ज्यादा ट्रोल भी  किया जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स ही नहीं पाकिस्तानी सेलेब्स भी साहिबा की निंदा करने से पीछे नहीं  हट रहे. अब साहिबा ने आखिर बेटियों को लेकर कौन सी बयानबाजी शुरू कर दी,  जिसे लेकर इतना बवाल हो रहा है. जानते हैं.

साहिबा के किस बयान पर मचा हंगामा?: सेलेब्रिटी कपल अफजल खान और उनकी पत्नी साहिबा अफजल (Sahiba Afzal) अपने दोनों बेटों संग निदा यासीर के सहरी शो Good Morning Pakistan में दिखाई दी थी. यहां साहिबा ने बेटों की वकालत करते हुए अजीबोगरीब बात कह डाली. उन्होंने कहा है कि वो कभी भी बेटियां नहीं चाहती थीं. साहिबा ने खुद को खुशनसीब कहा है कि उनकी एक भी बेटी नहीं है. इसके बजाय उनके दो बेटे हैं. पत्नी की इस बात पर तुरंत रिएक्ट करते हुए तब अफजल खान ने कहा है कि- जब मैं अपने साथी शान शाहिद और Saud Yousuf  का उनकी बेटियों संग खूबसूरत बॉन्ड देखता हूं तो मुझे भी वो एक्सपीरियंस पाने का मन करने लगता है. मैं हमेशा से चाहता था मेरी एक बेटी हो.

बेटियों को लेकर कही ये बात: जिसके उपरांत साहिबा ने बोला है कि- मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी हो क्योंकि दुनिया में महिलाओं को अपनी पसंद पर कोई स्वायत्तता (autonomy) नहीं है और इसलिए उनमें हमेशा अपनी किस्मत को लेकर डर देखने के लिए मिलता है. मैं हमेशा से बेटा चाहती थी. मैं अल्लाह की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे बेटी नहीं दी, क्योंकि बेटियां बहुत ज्यादा प्रेशर झेलती हैं. पूरी जिंदगी वे अपने तरीके से नहीं जी पातीं. पहले पेरेंट्स का प्रेशर, फिर पति का. उसकी खुद की कोई इच्छा नहीं होती. लड़कियों का अपना कोई जीवन नहीं होता.

साहिबा हो रहीं ट्रोल: इस साक्षत्कार का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है  जहां साहिबा ने कहा है कि उन्हें अपने बेटों के लिए कैसी बहू चाहिए. वीडियो में साहिबा कहती हैं कि उनके बेटों के लिए उन्हें लंबी, गोरी और स्लिम लड़की चाहिए. साहिबा के इस बयान पर अभिनेता Moammar Rana की पत्नी मेहनाज ने रिएक्टकर दिया है. मेहनाज ने सोशल मीडिया पोस्ट कर लिखा- बेटियां रहमत होती हैं और रहमत कभी बोझ नहीं होती. दूसरी पोस्ट में मेहनाज लिखती हैं- वो महिला लकी है जिसकी पहली औलाद बेटी है. मैं खुशनसीब हूं कि मेरी दो बेटियां हैं.

फिल्म इंडस्ट्री में खुशियों के बाद टूटा दुखों का पहाड़, नहीं रहे मशहूर डायरेक्टर टी रामा राव

KGF में रॉकी भाई की माँ का किरदार निभाने वाली इस एक्ट्रेस की उम्र उड़ा देगी आपके होश

BSF के जवानों से मिलकर खुश हुए राम चरण....हैदराबाद का खाना खिलाकर जीता दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -