उर्फी की राह पर चली ये अभिनेत्री, वीडियो देख फैंस भी हो गए हैरान
उर्फी की राह पर चली ये अभिनेत्री, वीडियो देख फैंस भी हो गए हैरान
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्डनेस क्वीन नम्रता मल्ला को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं नम्रता मल्ला हमेशा ही अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ नया करती है।  जिससे उनके फैंस भी बहुत खुश हो जाते है।  

नम्रता मल्ला का हुस्न देखने काबिल है। उनकी हर अदा पर फैंस अपनी जान छिड़कते है। लोग हमेशा उनकी तुलना उर्फी जावेद से करते दिखाई देते है। नम्रता का कोई भी डांस वीडियो इंटरनेट पर आते ही छाने लग जाता है। इस दौरान अभिनेत्री का एक रील वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जिसे देख फैंस के पसीने छूट गए हैं। दरअसल, नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक रील वीडियो साझा किया है, जिसमें वो साड़ी पहन शिल्पी राज के गाने पर गदर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। 

 

अभिनेत्री ने अपने इस देसी लुक में भी बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई दिखाई दी है। नम्रता का ये अवतार देख फैंस जख्मी हो चुके है। बताते चलें कि नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद भी कर रहे है।

'Mercedes' के सामने खड़े होकर रानी ने दिखाया अपना टशन, कहा- "मैं नहीं तो कौन बे..."

Arvind Akela Kallu और रक्षा गुप्ता ने गाने ने मचाया धमाल

माही श्रीवास्तव ने शिल्पी राज के गाने पर वीडियो बनाकर किया फैंस को घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -