सुष्मिता की राह पर निकली ये अदाकारा
सुष्मिता की राह पर निकली ये अदाकारा
Share:

सुष्मिता सेन की लव लाइफ एक बार फिर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। रोहमन शॉल से ब्रेकअप के उपरांत सुष्मिता ने ललित मोदी संग नये रिश्ते की शुरुआत  कर दी है। कल से अब तक ललित मोदी और सुष्मिता सेन पर ना जानें कितने किस्से-कहानियां भी लिखी जा चुकी है। इसलिय हम आपको इनके रिलेशन से हटकर कुछ अलग बता रहे है। आज बात होने वाली है उस अभिनेत्री के बारे में जो सुष्मिता सेन को अपनी प्रेरणा मानती है। यहां बात भोजपुरी अभिनेत्री चांदनी सिंह की कर रहे है। 

सुष्मिता को प्रेरणा मानती हैं चांदनी: हर किसी की जिंदगी  में कोई ना कोई शख्स स्पेशल होता, जिसे वो प्रेरणा मानकर आगे बढ़ता रहता है। भोजपुरी अभिनेत्री चांदनी सिंह की लाइफ में भी ऐसी कई  अभिनेत्रियों में से एक है, जिन्हें देख कर उन्हें कर गुजरने का हौसला भी मिल रहा है। उन अभिनेत्री में सुष्मिता सेन, मलाइका अरोड़ा और बिपाशा बसु का नाम शामिल है। चांदनी सिंह इन तीनों ही अभिनेत्रियों से काफी मोटिवेट रहती हैं। 

फिटनेस की कायल हैं चांदनी: असल में भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सीरियस रहती हैं। फिटनेस के प्रति उनका ये लगाव सुष्मिता, मलाइका और बिपाशा के कारण से बढ़ा है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों के फिटनेस वीडियो देखने के बाद चांदनी सिंह को अपनी फिटनेस की टेंशन हुई और उन्होंने फिट रहने का निर्णय कर लिया है। 

आखिर अब कहा है बॉलीवुड में अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बनाने वाली ये एक्ट्रेस

सुष्मिता के रोमांस पर उड़ा मजाक तो आया एक्स- बॉयफ्रेंड का रिएक्शन, कहा- हंस लो लेकिन...

ललित मोदी संग अफेयर के बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुष्मिता का ग्लैमरस वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -