सलमान क नाम आते ही क्यों भड़क उठी मलाइका, सच्चाई उड़ा रही रह किसी के होश
सलमान क नाम आते ही क्यों भड़क उठी मलाइका, सच्चाई उड़ा रही रह किसी के होश
Share:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भले ही सलमान खान (Salman Khan) के परिवार का सदस्य रहीं हो. वह उनके भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) की Ex वाइफ हैं. लेकिन सलमान के परिवार का भाग होने के कारण से उन्हें इंडस्ट्री में कभी काम नहीं मिल पाया है. ऐसा मलाइका का बोलना है कि उन्होंने अपनी पहचान अपने टैलेंट के दम पर बनाई है.

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का विषय बनी रहती है. मलाइका ने सलमान के भाई अरबाज खान से वर्ष 1991 में विवाह किया था. इस शादी से उनका एक बेटा अरहान खान भी है. अरहान इन दिनों विदेश में हैं और आगे की पढ़ाई पूरी करने में लगे हुए है. लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा लंबे समय नहीं चली और साल 2017 में दोनों का तलाक हुआ.

राखी सावंत ने उठाया मलाइका के टैलेंट पर सवाल: अब तक मिली जानकारी के अनुसार अपने एक इंटररव्यू में मलाइका ने बोला था कि वे सेल्फ मेड हैं. अपने अभिनय करियर की शुरुआत मलाइका ने ‘दिल से’ के आइटम सॉन्ग ‘छईयां-छईयां’ से की थी. जिसके उपरांत वह मूवी ‘दबंग’ के आइटम नंबर ‘मुन्नी बदनाम हुई’ में भी दिखाई दी है. अपने टैलेंट के दम पर मलाइका ने एक्टिंग की दुनिया में अलग मुकाम भी अपने नाम कर लिया है. लेकिन एक बार इंडस्ट्री की ‘ड्रामा क्वीन’ कही जाने वाली राखी सावंत कहा कि सलमान खान के परिवार की सदस्य होने के चलते ही मलाइका के ऊपर आइटम गर्ल का टैग नहीं लगा था.’

टाटा ने एकदम सेदिया ग्राहकों को बड़ा झटका, जानिए क्या है मामला

टाटा की इन कारों के तेजी से बढ़ रहे दाम

1 फरवरी से महंगी हो जाएगी इस कंपनी की गाड़ियां, इतना हुआ इजाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -