'वो पीकर मेरे घर आए और मेरे साथ...', इस एक्ट्रेस ने पार्टनर पर लगाया बलात्कार का आरोप
'वो पीकर मेरे घर आए और मेरे साथ...', इस एक्ट्रेस ने पार्टनर पर लगाया बलात्कार का आरोप
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। अभिनेत्री प्रियांशु सिंह ने अपने सह-कलाकार और करीबी दोस्त पुनीत सिंह पर दुष्कर्म और शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। प्रियांशु का कहना है कि पुनीत ने उन्हें शादी का झांसा देकर उनका शोषण किया। इसके खिलाफ अब उन्होंने आवाज उठाई है। 

प्रियांशु सिंह ने एक न्यूज चैनल से चर्चा में बताया, 'वो शुरू से मुझे कह रहा है कि हमारी शादी होगी। पहले जानबूझकर आप शराब पीकर किसी के साथ फिजिकल हो जाते हो। तत्पश्चात, फिर अगले दिन आप माफी मांगते हो। माफ नहीं करती हूं मैं। और मैंने उनको बोला कि जाऊंगी मैं पुलिस स्टेशन में। तो वो मुझे बोलता है कि मैंने अपने परिवार से बात की है शादी के लिए। हमारी जात एक ही है। शादी होगी हमारी। ये बातें बोलते-बोलते इतना परेशान कर दिया है कि मेरे अंदर हिम्मत ही नहीं रही कि मैं किसी को जाकर किसी को बोलूं कि मेरे साथ क्या हुआ है।'

प्रियांशु सिंह ने आगे बताया, 'शुरू से ही वो ऐसे हैं। वो अधिक शराब पीते हैं। ये उनकी गलती है। जब हमारी दोस्ती हुई तो मेरी बहन मेरे साथ यहां मुंबई में रहती थी। उनका आना जाना मेरे घर पर बढ़ गया। मेरी बहन घर पर नहीं होती थी तो भी वो खाना खाने आ जाते थे। जब मेरी बहन चली गई तो वो पीकर आने लगे मेरे घर पर। वो मुझसे जुड़े क्योंकि उन्हें मेरी इंडस्ट्री में काम करना था। मैंने उन्हें बोला था कि मुझसे जो हो पाएगा वो मैं करूंगी तथा मैंने किया भी। उसका गलत फायदा उन्होंने उठाया। हमारी दोस्ती सितंबर 2021 में हुई थी। बीते 2 वर्षों में मेरे साथ शारीरिक शोषण हुआ है। मैंने उनपर धारा 376 और 377 के तहत उनपर मुकदमा दर्ज करवाया है।' एक इंटरव्यू में प्रियांशु सिंह ने बताया है कि पुनीत सिंह ने उनसे अननेचुरल चीजें करवाई हैं। उनका कहना है कि शराब के नशे में पुनीत उनकी इच्छा के खिलाफ उनके साथ फिजिकल हुए थे। 

आर माधवन को मिली 2 बड़ी उपलब्धि, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दी बधाई

50 साल के जॉन अब्राहम ऐसे रखते है खुद को फिट, खुद बताई अपनी डाइट

गदर 2 को मिलेगा ऑस्कर? खुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -