Share:
50 साल के जॉन अब्राहम ऐसे रखते है खुद को फिट, खुद बताई अपनी डाइट
50 साल के जॉन अब्राहम ऐसे रखते है खुद को फिट, खुद बताई अपनी डाइट

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं। जॉन की फिटनेस को हमेशा से ही बहुत पसंद किया जाता है। जॉन अब्राहम की फिटनेस देखकर उनकी उम्र बताना बहुत मुश्किल है। जॉन अब्राहम कुछ वक़्त पहले यू-ट्यूब पॉडकास्ट में पहुंचे थे जहां उन्होंने अपनी फिटनेस के बारे में कुछ बातें साझा कीं।

जॉन ने बताया, 'मैं वेजिटेरियन हूं तथा लंबे वक़्त से वेजिटेरियन रहना मेरे मानसिक स्वास्थ्य के लिए बहुत अच्छा रहा है।' जॉन ने यह भी कहा, 'मैं लोगों को वेजिटेरियन बनने के लिए नहीं कहता क्योंकि यह मेरा काम नहीं है। मैं यह नहीं कह रहा कि यह अच्छा है या बुरा, क्योंकि वेजिटेरियन और नॉन-वेजिटेरियन दोनों पर लोगों के अलग-अलग तर्क होते हैं।' आगे जॉन ने कहा, 'यह एक व्यक्तिगत पसंद है। मैं कभी-कभी अंडे का सेवन करता हूं मगर बहुत कम। मैं दूध नहीं पीता, मक्खन नहीं खाता तथा मीठा तो मेरी डाइट में रहता ही नहीं। इससे मुझे अच्छा फील होता है।'

जॉन ने कहा- मैं एक दिन में 51 अंडे खाता हूं मगर ऐसा बहुत कम होता है कि मैं अंडे खाऊं। क्योंकि मैं प्रोटीन तथा टोफू से प्रोटीन की मात्रा को पूरा कर लेता हूं। जॉन से जब उनकी डाइट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बोला, 'मैं अपने शरीर से दोगुना प्रोटीन यानी तकरीबन 160 ग्राम लेता हूं। 100 ग्राम कार्ब्स और तकरीबन 60 ग्राम फैट लेता हूं। मैं इस मैक्रो को बैलेंस करते हुए खाता हूं। मैं अपना सोडियम इंटेक बहुत कम रखता हूं। वीगन प्रोटीन शेक और फूड्स खाकर ही अपने फिजिक को मेंटेन करता हूं।' जॉन के पर्सनल ट्रेनर का नाम विनोद चन्ना है। वह उनके अंडर में रहकर प्रतिदिन कम से कम 2 घंटे एक्सरसाइज करते हैं।

गदर 2 को मिलेगा ऑस्कर? खुशी से झूमे फैंस

मनीषा रानी के प्यार में पड़े टोनी कक्कड़! पोस्ट शेयर कर बोले- 'तू दुनिया मेरी...'

फिल्म प्रोड्यूसर ने सनी देओल पर लगाया पौने 2 करोड़ रुपये ठगने का आरोप, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -