जल्द ही हॉलीवुड की फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है इस अभिनेता की बेटी
जल्द ही हॉलीवुड की फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है इस अभिनेता की बेटी
Share:

हॉलीवुड सिनेमा के एक्शन हीरो टॉम क्रूज (Tom Cruise) इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम बन चुके है, जो एक्शन की दुनिया के किंग कहे जाते हैं। टॉम क्रूज का नाम दुनियाभर में पॉपुलर हो चुका है। यही नहीं इंडिया में भी उनके लाखों फैंस हैं। मगर इस बार टॉम खुद की वजह से नहीं बल्कि अपनी बेटी सूरी क्रूज को लेकर चर्चाओं में आ चुके है। खबरों का कहना है कि सूरी क्रूज, टॉम क्रूज और उनकी पूर्व पत्नी केटी होम्स की बेटी हैं।

दरअसल हाल ही में खबर आई है कि सूरी क्रूज (Suri Cruise) ‘अलोन टुगेदर’ मूवी से अपना सिंगिंग डेब्यू करने वाली है। इस मूवी का निर्देशन उनकी मां केटी होम्स करती हुई दिखाई देने वाली है। एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए साक्षत्कार में केटी होम्स ने बेटी सूरी क्रूज के सिंगिंग करियर को लेकर बोला है कि ‘मुझे हमेशा अच्छे लेवल की प्रतिभा की तलाश होती है, इसलिए मुझे वो पसंद हैं, वो प्रतिभाशाली हैं, उसने मुझसे बोला है कि मैं ये करना चाहती हूं और उसने अपनी रिकॉर्डिंग की, मैंने उसे अपना काम करने दिया, इस तरह मैं उसे डायरेक्ट कर रही हूँ, हम सब यही चाहते हैं कि वो अपना काम खुद करे’।

इस पर केटी होम्स ने इस बारें में आगे कहा कि अलोन टुगेदर में सूरी क्रूज कवर सॉन्ग ब्लू मून गा रही हैं, जो मूवी की शुरुआत में ही आपको सुनने के लिए मिल जाएगा। सूरी 16 वर्ष की हैं और वो हाई स्कूल की पढ़ाई कर रही हैं, वो मूवी में अपने सिंगिंग डेब्यू के अलावा बहुत रेयर गाने भी गाती हैं। ‘अलोन टुगेदर’ में केटी होम्स, जिम स्टर्गेस के साथ नजर दिखाई देने वाली है। ये रोमांटिक कॉमेडी कोरोना महामारी के दौरान शूट की गई थी। खबरों का कहना है कि 2020 में महामारी के पहले फेज के दौरान न्यूयॉर्क शहर से भागे एक आदमी और औरत की कहानी है।

मनोरंजन जगत को लगा एक और बड़ा झटका, इस एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा

भाई के दोस्त की हवस का हुई शिकार...फिर बॉयफ्रेंड ने थ्रीसम के लिए किया मजबूर, आपबीती बताकर रो पड़ी ये अभिनेत्री

बेडरूम से काइली जेनर ने दिखाई अपनी कातिलाना अदाएं, फैंस भी भर रहे आहें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -