83 के तेलुगु वर्जन में रणवीर सिंह की आवाज बनेगा ये अभिनेता

बॉलीवुड अभिनेत्री रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर मूवी 83 का ट्रेलर रिलीज किया गया था. जिसे फैंस से बहुत अच्छा रिस्पांस मिला है. मूवी की स्टोरी 1983 के उस ऐतिहासिक क्रिकेट विश्वकप पर आधारित है, जिसमें कपिल देव की कप्तानी में इंडियन टीम ने वेस्टइंडीज के विरुद्ध लॉर्डस के ग्राउंड पर पहला विश्वकप जीता था.

तेलुगू वर्जन की डबिंग शुरू: इसी दौरान अब इस मूवी के ट्रेलर का तेलुगू वर्जन भी रिलीज किया जा चुका है,  जिसे खुद डबिंग आर्टिस्ट और अभिनेता सुमंत ने साझा किया है. जिसे लाखों यूजर्स ने देख लिया है. तेलुगू ट्रेलर को रिलीज करने के साथ ही सुमंत ने डबिंग सेशन को भी शुरू कर दिया है और वे मूवी में रणवीर की भूमिका के लिए अपनी आवाज देने वाले है. बहुभाषी मूवी का निर्माण कमल हासन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल और नागार्जुन अक्किनेनी की अन्नपूर्णा स्टूडियोज रिलायंस एंटरटेनमेंट मिलकर कर रहे है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिसके साथ ही सुमंत ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा- आपने शायद नोटिस न किया हो. पर मैं 83 के हिंदी ट्रेलर के तेलुगू वर्जन के लिए डबिंग करके और इसका एक छोटा सा भाग बनकर बेहद ही खुश हूँ. इसके साथ ही उन्होंने ट्रेलर के वीडियो का लिंक भी साझा किया.

दोनों ही वर्जन में नहीं मिला एक भी डिसलाइक: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुदसार मालूम हो कि 30 नवंबर को Reliance Entertainment के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रणवीर सिंह स्टारर मूवी के ट्रेलर को रिलीज़ कर दिया गया था. जिस सिर्फ 2 दिन में 5 करोड़ से  ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं इसका तेलुगू वर्जन 28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अच्छी बात तो यह है कि आप ट्रेलर के Youtube पर लिंक पर कुछ डिसलाइक्स भी नोटिस कर चुके है. लेकिन 83 के हिंदी और तेलुगू वर्जन पर एक भी ऐसा यूजर नहीं आया जिसने इस पर डिसलाइक्स का बटन दबाया हो. दोनों ही वर्जन ने दर्शकों को इंप्रेस किया है.

कबीर खान द्वारा निर्देशित '83' में रणवीर और दीपिका पादुकोण के अलावा हार्डी संधू, अम्मी विर्क, साहिल खट्टर, चिराग पाटिल, ताहिर राज भसीन, जतिन सरना और निशांत दहिया भी लीड रोल में नज़र आने वाले है. मूवी 83 सिनेमाघरों में 24 दिसंबर, 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हो रही है. इसे आप 3D में भी देख पाएंगे.

 

महेश बाबू के फैंस के लिए बुरी खबर, जल्द होंगे अस्पताल में भर्ती

शिवा शंकर के निधन से टूटा सोनू सूद का दिल

'बिग बॉस' होस्ट करेगी 'बाहुबली' की 'शिवगामी देवी', सामने आया ये बेहतरीन प्रोमो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -