शिवा शंकर के निधन से टूटा सोनू सूद का दिल
शिवा शंकर के निधन से टूटा सोनू सूद का दिल
Share:

कोरियोग्राफर शिवा शंकर मास्टर ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है. वह 72 वर्ष के थे और बीते कुछ वक़्त से कोरोना से संक्रमित थे, इसके उपरांत उनके इलाज के लिए उन्हें हैदराबाद के IG हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. शिवा शंकर की सहायता के लिए हाल ही में साउथ और बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने मदद के के लिए हाथ आगे किए थे. कोविड वायरस से संक्रमित होने के उपरांत शिवा शंकर और उनके बड़े बेटे दोनों ही कुछ दिन पहले कोविड-19 के शिकार हुए थे. शिवा शंकर की तबीयत अधिक बिगड़ने लगी थी,  इसके उपरांत उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया था, जहां रविवार रात उन्होंने अंतिम सांस ली. शिवा शंकर के देहांत से साउथ इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है.

सोनू सूद सहित कई सितारों ने बढ़ाए थे मदद के हाथ: शिवा शंकर के निधन की सूचना मिलने के उपरांत  फिल्ममेकर SS राजामौली और सोनू सूद समेत कई सितारों ने शोक व्यक्त किया है. सोनू सूद हाल ही में तब उनकी सहायता के लिए आगे आए थे, जब ये खबरें सामने आई थीं कि आर्थिक तंगी  की वजह से उनका परिवार इलाज अच्छा नहीं करवा पा रहे थे. शिवा शंकर मास्टर के निधन के बाद सोनू सूद ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है.

सोनू सूद का टूट गया दिल: सोनू सूद ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि- ‘शिवा शंकर मास्टरजी के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. हमने उन्हें बचाने का पूरा प्रयास किया लेकिन भगवान ने कुछ और ही तय कर रखा था. हम मास्टरजी को हमेशा याद करेंगे. भगवान उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दे. सिनेमा हमेशा आपको याद करेगा सर.’ इसके साथ उन्होंने एक दिल टूटने वाली इमोजी भी शेयर की है.

'बिग बॉस' होस्ट करेगी 'बाहुबली' की 'शिवगामी देवी', सामने आया ये बेहतरीन प्रोमो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ महेश बाबू की बेटी का डांस, हर कोई कर रहा तारीफ

केवल बाहर से ही नहीं बल्कि अंदर से भी शरीर को ये चीजें करती हैं साफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -