रामायण में रणबीर की एंट्री के बाद हुई ग़दर-2 के इस अभिनेता की एंट्री
रामायण में रणबीर की एंट्री के बाद हुई ग़दर-2 के इस अभिनेता की एंट्री
Share:

बॉलीवुड जाने-माने स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) का नाम इन दिनों नीतेश तिवारी की मूवी 'रामायण' से जुड़ता हुआ बताया जा रहा है। इन दोनों के अलावा मूवी में साउथ एक्टर यश की भी एंट्री पक्की कही जा रही है। मूवी 'रामायण' को लेकर अभी हाल ही में खबर आई थी रणबीर कपूर ने इस मूवी के लिए ड्रिंक और मांस खाने से दूरी भी बना ली है। इस खबर के सामने आने के उपरांत अब मूवी से जुड़ा एक नया अपडेट भी सामने आ चूका है। रणबीर कपूर की इस फिल्म में सनी देओल की एंट्री होने जा रही है। तो चलिए जानते है सनी देओल मूवी 'रामायण' में किस रोल में नजर आने वाले हैं। 

'रामायण' में सनी देओल का होगा ये रोल: नितेश तिवारी की मूवी 'रामायण' एक बार फिर चर्चा का विषय बन चुकी है। नितेश तिवारी की इस मूवी में रणबीर कपूर, साईं पल्लवी और यश के उपरांत  अब 'गदर 2' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले सनी देओल का नाम इस मूवी से जुड़ रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर की मूवी  में सनी देओल एंट्री पक्की भी कही जा रही है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार सनी देओल इस मूवी में भगवान हनुमान के रोल में दिखाई देने वाले है। इतना ही नहीं सनी देओल की एंट्री को लेकर अभी को अधिकारिक खबर सामने अब तक नहीं आई है। इस फिल्म में रणबीर कपूर 'राम' तो वहीं साईं पल्लवी माता सीता के रोल में दिखाई देने वाली है। कई खबरों में दावा किया जा रहा है कि नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' में यश रावण का रोल प्ले करते हुए दिखाई दे रहे है।

इस साल से शुरू होगी शूटिंग: नितेश तिवारी की 'रामायण' में सनी देओल की एंट्री के उपरांत अब मूवी और भी जानदार बन चुकी है। इसके बाद अब फैंस को फिल्म की रिलीज डेट की प्रतीक्षा कर रहे है। इतना ही नहीं अभी तक रिलीज डेट को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है। लेकिन फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी 2024 में शुरू होने जा रही है। 

आलिया भट्ट को छोड़ इस हसीना संग इंटीमेट हुए रणबीर कपूर, फोटो देख हैरान हुए फैंस

रिलीज हुआ एनिमल का पहला गाना 'हुआ मैं', रश्मिका-रणबीर की केमिस्ट्री ने लगाई आग

तापसी पन्नू ने 'ब्लर' के साथ शुरू किया अपना फिल्म प्रोडूसर का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -