फ्लाइट में सुबह-सुबह चाय की जगह मिली व्हिस्की तो भड़का एक्टर, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
फ्लाइट में सुबह-सुबह चाय की जगह मिली व्हिस्की तो भड़का एक्टर, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
Share:

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता संजय पांडे (Sanjay Pandey) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वो फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अभिनय के दम इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। वो ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी फिल्मों की शूटिंग के लिए जाते हैं। कई बार सोशल मीडिया पर एक्टर जिंदगी से जुड़े कुछ किस्से सुनाते हैं। वही हाल ही में अब उन्होंने एक ऐसा किस्सा सुनाया है जब उन्हें फ्लाइट में चाय की जगह व्हिस्की दी गई। संजय पांडे ने इस पर गुस्सा निकाला है।

दरअसल, भोजपुरी स्टार संजय पांडे अपनी किसी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए पिछले दिनों ही लंदन जा रहे थे। इसी दौरान का एक किस्सा उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया है, जब उन्हें फ्लाइट में मॉर्निंग टी की जगह व्हिस्की दी गई। उन्होंने इसकी शिकायत फ्लाइट स्टाफ को दी मगर फिर भी वहां से जवाब ये आया कि लेना हो तो लें वरना…। अपनी पोस्ट में संजय पांडे ने लिखा, ‘हवाई जहाज से लंदन का सफर, सुबह 5.30 की फ्लाइट, बैठते ही सो गए… सुबह 10 बजे आंख खुलती है, मैं और मेरे जैसे शायद बहुत से लोग, सुबह सबसे पहले चाय पीना पसंद करते है और मेरा तो खासकर दिन ही नहीं शुरू हो पाता अगर चाय ना मिले, मैं उम्मीद में था कि air India की फ्लाइट है और flight में भी सारे भारतीय ही बैठे थे लगभग-लगभग तो सबसे पहले चाय आएगी, पर उस वक्त मैं हैरान रह गया जब देखा कि चाय की जगह शराब सर्व हो रही, मेरे अचरज की सीमा ना रही, मैंने सोचा कि सुबह-सुबह दारू कौन पीता है भाई, फ्लाइट के स्टाफ से मैंने कहा कि मुझे चाय चाहिए, वो बोले सर 3 घंटे बाद मिलेगी, मैंने पूछा आप लोग अपने घर में सुबह-सुबह व्हिस्की पीते हैं क्या? वो बोले नहीं सर, चाय पीते हैं मैंने कहा तो हमें ये क्यों पिला रहे हैं वो बोले सर मेनू हम नहीं डिसाइड करते वो ऊपर से तय होता है।’

संजय पांडे आगे लिखते हैं,’मेरी थोड़ी बहस भी हुई इस बात को लेकर और मैं यही सोचता रहा कि ये ऊपर कौन लोग बैठे हैं, जो ये तय कर रहे हैं कि आप को सुबह-सुबह यही मिलेगा, पीना है पियो वरना …..पता नहीं मेरी ये बात कहां तक पहुंचेगी पर मैं उड्डयन मंत्रालय, एयर इंडिया के अफसरों से गुजारिश करूंगा कि प्लीज इस नियम को बदलिए और सुबह चाय पीना तो हमें शायद ब्रिटिश ने ही सिखाया है। दारू तो सुबह-सुबह वो भी नहीं पीते।’ वही अब संजय पांडे की पोस्ट पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है।

बेहद खास है सावन का पांचवा सोमवार, बन रहे है ये शुभ योग

CM शिवराज का पंचायत सचिवों को तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

MP में बारिश पकड़ेगी रफ्तार, IMD ने जारी किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -