पुलिस ने किया ये चौकाने वाला काम, वायरल वीडियों आप भी देखें

Apr 16 2018 05:40 PM
Sourabh Nagraj

पुलिस का नाम सुनते ही मन में डर, कानून, अपराध और पुलिस से जुड़े वो तमाम किस्से याद आ जाते है जो इन सदा से प्रचलन में है. कहने का मतलब पुलिस को छवि हमेशा से जनता की नज़र में नकारात्मक ही है, जिसके लिए पुलिस के अपने किये कारनामे ही जिम्मेदार है. मगर कहते है कि हर जगह अपवाद जरूर मौजूद है.

ऐसा ही एक अपवाद पेश किया है इन पुलिस कर्मियों ने जो आपको वीडियों के दौरान दिख रहे है. अपनी चिर परिचित छवि के उलट इन दोनों पुलिस कर्मियों ने वो काम किया है, जिसके कारण एक मिसाल कायम हो गई. वीडियों सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है और खूब तारीफे बटोर रहा है. वीडियों में साफ दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी एक किसान के खेत में लगी आग को बुझाने का प्रयास कर रहे है और किसान की गेहू की फसल को बचते नज़र आ रहे है.

दो पुलिस कर्मी इसमें साफ साफ देखें जा सकते है जो फसल को आग के हवाले होने से बचाने के लिए पेड़ की बड़ी सी शाखा से आग बुझाने की मशक्क्त कर रहे है. गौर करने की बात यह है की यहाँ पुलिस कर्मचारी पूरी शिद्दत से आग का सामना कर रहे है और फसल को बचाने के लिए झुंझ रहे है.  पुलिस का ये कृत्य सही में मिसाल है. 

 

तस्करों के पेट से निकले ड्रग्स के कैप्सूल

ST/SC एक्ट में देश जल रहा था, यूपी पुलिस मुस्कुरा रही थी

दिन भर की बड़ी हलचल एक साथ

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App