'बोलने से पहले सोचिए राहुल गांधी, आप 50 पार हैं, अकेलापन परेशान करता होगा..', कांग्रेस नेता पर ओवैसी का हमला
'बोलने से पहले सोचिए राहुल गांधी, आप 50 पार हैं, अकेलापन परेशान करता होगा..', कांग्रेस नेता पर ओवैसी का हमला
Share:

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मित्र होने संबंधी बयान पर उन पर कटाक्ष किया है। ओवैसी ने कहा कि, "बोलने से पहले सोचें, राहुल गांधी। आप 50 पार कर चुके हैं। अकेलापन आपको परेशान कर रहा होगा, किसी को ढूंढ लो। यह आपका निर्णय है। हम किसी के जीवन में हस्तक्षेप नहीं करना चाहते हैं। हम किसी को परेशान नहीं करते हैं, लेकिन अगर कोई हमें छेड़ता है, तो हम उसे छोड़ते नहीं हैं।" 

दरअसल, 25 नवंबर को तेलंगाना में सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करते हुए राहुल ने सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (BRS) सरकार को भ्रष्ट बताया था और कहा था कि BRS, भाजपा और AIMIM एक ही हैं, जिसके बाद ओवैसी की प्रतिक्रिया आई है। राहुल गांधी ने तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि, "मोदीजी के हैं दो यार, औवेसी और केसीआर।" राहुल ने कहा था कि, "केसीआर चाहते हैं कि मोदी प्रधानमंत्री बनें और मोदी चाहते हैं कि केसीआर मुख्यमंत्री बनें।"

राहुल गांधी ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी का लक्ष्य पहले तेलंगाना में BRS और फिर केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार को हराना है। उन्होंने दावा किया था कि सबसे पुरानी पार्टी आगामी तेलंगाना विधानसभा चुनाव भारी बहुमत से जीतेगी। तेलंगाना अपनी 119 सदस्यीय राज्य विधानसभा के लिए सदस्यों का चुनाव करने के लिए 30 नवंबर को मतदान करने जा रहा है। नतीजे 3 दिसंबर को छत्तीसगढ़, मिजोरम, मध्य प्रदेश और राजस्थान के साथ घोषित किए जाएंगे।

जातिवाद के आरोपों से खुद को निर्दोष बताते हुए बोले तेजस्वी यादव- 'मेरी बीवी ईसाई है और हम...'

'LoC से PoK तक मार्च निकालेंगे..', पाकिस्तानी सेना ने तोड़ा 2400 वर्ष प्राचीन माँ शारदा मंदिर, भड़के कश्मीरी पंडित

हैदराबाद में राहुल गांधी ने की ऑटो की सवारी, रिक्शा चालकों से बातचीत कर जाना हालचाल, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -