Share:
हैदराबाद में राहुल गांधी ने की ऑटो की सवारी, रिक्शा चालकों से बातचीत कर जाना हालचाल, Video
हैदराबाद में राहुल गांधी ने की ऑटो की सवारी, रिक्शा चालकों से बातचीत कर जाना हालचाल, Video

हैदराबाद: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने तेलंगाना में ऑटो चालकों, गिग श्रमिकों और स्वच्छता कर्मचारियों के साथ बातचीत करने के बाद एक ऑटोरिक्शा में सफर किया। सामने आए वीडियो में, कांग्रेस नेता को पार्टी के कुछ अन्य सदस्यों के साथ एक ऑटो में यात्रा करते देखा गया, जबकि उनके सुरक्षा गार्ड और पुलिस को ऑटो के आसपास दौड़ते हुए देखा गया। तेलंगाना में विधानसभा चुनाव से पहले, गांधी ने मंगलवार, 28 नवंबर को हैदराबाद के जुबली हिल्स विधानसभा क्षेत्र में महमूद पैराडाइज फंक्शन हॉल में लोगों से बातचीत की।

 

इसी तरह की एक घटना में, राहुल गांधी को बेंगलुरु में कर्नाटक चुनाव से पहले एक डिलीवरी बॉय के साथ स्कूटर की सवारी करते देखा गया था। उन्होंने मई में वहां गिग वर्कर्स से भी बातचीत की थी। इस बीच, उसी समय बेंगलुरु में पीएम मोदी ने न्यू टिप्पासंद्रा रोड पर केम्पेगौड़ा प्रतिमा से शहर में एक मेगा रोड शो किया, जो ट्रिनिटी सर्कल पर समाप्त हुआ था। वहीं अक्टूबर में राहुल गांधी ने फिर इसी तरह लोगों से बातचीत की थी। मिजोरम की अपनी दो दिवसीय यात्रा पर, उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय मीडिया के साथ बातचीत के लिए आइजोल क्लब में दोपहिया वाहन पर पीछे की सवारी करते देखा गया था।

बता दें कि, तेलंगाना चुनाव के दौरान एक सार्वजनिक बैठक में दर्शकों को संबोधित करते हुए, राहुल गांधी ने भविष्यवाणी की थी कि, "पिछले दो वर्षों में, आपने 'दोराला' सरकार देखी है, एक परिवार की सरकार। अगले 10 वर्षों तक, आपको 'प्रजाला' (कांग्रेस की) सरकार देखने को मिलेगी।" तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसमें सत्तारूढ़ बीआरएस, कांग्रेस और भाजपा प्रमुख दावेदार हैं। वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

दिल्ली में गरज-चमक के साथ बरसा पानी, ठिठुरन भी बढ़ी, ख़राब मौसम के कारण 16 उड़ानें डाइवर्ट

'महात्मा गांधी महापुरुष थे, मोदी युगपुरुष हैं..', उपराष्ट्रपति ने की PM की तारीफ तो भड़की कांग्रेस, कहा- बापू सेक्युलर व्यक्ति थे

'3238 लाउडस्पीकर हटाए, 7000 की आवाज़ घटाई..', योगी सरकार ने लागू किया इलाहबाद हाई कोर्ट का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -