झारखंड में पकड़ाया अंतराज्यीय चोर गिरोह
झारखंड में पकड़ाया अंतराज्यीय चोर गिरोह
Share:

रांची। झारखंड की राजधानी रांची की पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय चोर गिरोह का पता लगाया है। इस गिरोह के करीब 12 सदस्यों को पुलिस ने पकड़ा है। दरअसल गिरोह के 12 चोरों को चोरी के सामान के साथ पकड़ा गया है। इन चोरों के पास गैस कटर मशीन, पिस्टल के साथ पकड़ा गया है। मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए लोगों में बडकाटेली निवासी राजू पांडेय, जब्बार शेख निवासी राजमहल, इनामुल शेख, नसीम शेख, गौतम रविदास, सुकुमार मंडल, समसुल शेख, संजय रमानी उर्फ निताई रमानी, शमीम शेख, अजरूद्दीन शेख उर्फ अज्जू और सुकुरूद्दीन उर्फ कल्लू के नाम शामिल हैं।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने पिछले माह बैंक व ज्वेलरी दुकान में चोरी की घटना की जाॅंच की थी। इस दौरान पुलिस को जानकारी मिली थी कि साहेबगंज क्षेत्र का एक चोर गिरोह बड़का टोली क्षेत्र में है। इस गिरोह के कुछ सदस्य राजू पांडेय नामक व्यक्ति के यहाॅं ठहरे हुए हैं। पुलिस ने योजना बनाकर उक्त क्षेत्र में दबिश दी। जिसके बाद गिरोह के सदस्यों के ही साथ हथियार और कुछ सामान बरामद हुआ।

पुलिस को आरोपियों के पास से दो देसी पिस्टल, चार गोली, दो पीस चांदी की सिकड़ी, दो चांदी का ब्रासलेट, एक सेट ऑप बॉक्स, चार पीस ऑक्सीजन सिलिंडर रेगुलेटर लगा हुआ। गैस कटर, पाइप, स्क्रू ड्राइवर, सब्बल,लोहा का फाइल, सड़सी, चार ड्रिल मशीन, रिंच और लोहा का क्लिप नट बोल्ट मिली। अब पुलिस मामले में पूछताछ और जाॅंच में जुटी है। बताया जा रहा है कि गिरोह ने महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ में भी कई चोरियों की वारदातों को अंजाम दिया है।

चुनाव में सहानुभूति बटोरने कांग्रेस नेता ने सुपारी देकर खुद पर चलवाई गोली

सैन्य छावनी के ATM में विस्फोट से सुरक्षा पर उठे सवाल

बहू की हत्या के आरोप में ससुराल वालों को आजीवन कारावास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -