चुनाव में सहानुभूति बटोरने कांग्रेस नेता ने सुपारी देकर खुद पर चलवाई गोली
चुनाव में सहानुभूति बटोरने कांग्रेस नेता ने सुपारी देकर खुद पर चलवाई गोली
Share:

हैदराबाद : क्या चुनाव जीतने के लिए कोई इस हद तक भी गिर सकता है कि लाखों रुपए देकर खुद पर ही गोली चलवा दे. लेकिन ऐसा हकीकत में हुआ है.हैदराबाद में कांग्रेस नेता मुकेश गौड़ के बेटे विक्रम ने बदमाशों को खुद को गोली मारने के 50 लाख रुपये दिए थे, ताकि उसे चुनाव में लोगों की सहानुभूति मिल सके. इस सनसनीखेज खुलासे से सभी हैरान हैं.पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार करने के साथ ही विक्रम के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है.

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना पांच दिन पहले बंजारा हिल्स के बाबा नगर इलाके की है. उस दिन विक्रम देर रात घर लौटा. उसने सुबह 3 बजे अपनी पत्नी से मंदिर चलने के लिए कहा . जैसे ही थोड़ी देर बाद दोनों मंदिर के लिए निकले, तो कुछ अज्ञात लोगों ने उनपर फायरिंग कर दी. इसके बाद विक्रम गौड़ को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन जब पुलिस ने जाँच शुरू कर सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो पुलिस के हाथ कई सुराग लगे. जब कार्रवाई आगे बढ़ी तो चौंकाने वाले मामले का खुलासा हुआ.

पुलिस के अनुसार विक्रम ने 6 महीने पहले खुद पर हमला कराने की साजिश रची थी. उसके दोस्त की मदद से वह बदमाशों से मिला और खुद पर हमला करवाने के लिए 50 लाख रुपये में सौदा तय हुआ. साजिश के तहत विक्रम ने खुद को तीन गोली ऐसी जगह मारने को कहा जिससे उसकी मौत न हो. योजना के अनुसार बदमाशों ने विक्रम को तीन गोलियां मारी और फरार हो गए .विक्रम ने ऐसा इसलिए किया ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में लोगों की दया भावना से वोट मिल सके.इस मामले में पुलिस ने 5 बदमाशों को विभिन्न राज्यों से गिरफ्तार कर लिया,जबकि दो फरार हैं.विक्रम पर भी मामला दर्ज किया है उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी देखें

यश वडाली छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार

दो युवकों की मौत का वीडियो हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -