पुलिस की आंखों में धूल झौंक, चोरनी रफूचक्कर
पुलिस की आंखों में धूल झौंक, चोरनी रफूचक्कर
Share:

रायपुर: चोरी के इलज़ाम में जेल काट रही एक महिला रायपुर के सरकारी मेडिकल कॉलेज से फरार हो गई. बीमारी के चलते महिला को जेल के स्टाफ ने मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भेजा था, जिसके बाद महिला अवसर देखकर वहां से भाग निकली. इस महिला का नाम दिल्ली निवासी समीरा अरोरा बताया जाता है. समीरा कई दिनों से अपनी चालाकी का इस्तेमाल कर पुलिस वालों को बेवकूफ बना रही थी.

एक सोची समझी साजिश के साथ वह कई दिनों से जेल में बीमार होने का नाटक कर रही थी, पहले तो उसका इलाज सेंट्रल जेल में ही चलता रहा, लेकिन बाद में उसने बड़ी बीमारी का बहाना बनाया और जेल प्रशासन से बड़े अस्पताल में इलाज करने की गुजारिश करने लगी. पहले तो जेल प्रशासन नहीं माना, लेकिन समीरा की नौटंकियों के आगे पुलिस वालों की अक़्ल हार गई. पुलिस ने उसे रायपुर के मेडिकल कालेज में रेफेर कर दिया, साथ ही महिला पुलिसकर्मी और दो गार्ड भी सुरक्षा के लिए तैनात कर दिए.

लेकिन भर्ती होने से पहले ही जब, महिला पुलिसकर्मी भर्ती की चिट्ठी कटवा रही थी और बाकी की कांस्टेबल बात कर रही थी, तभी समीरा भीड़ का फायदा उठा के वहां से रफूचक्कर हो गई जिसके बाद से पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. बताया जा रहा है कि समीरा मूलतः हैदराबाद की रहने वाली है और एक शातिर चोरनी है. पुलिस ने उसे साल भर पहले दिल्ली से पकड़ा था, जहां चोरी के एक मामले में उसे अदालत ने 3 साल की सजा सुनाई थी. इस हादसे के बाद  जेल प्रभारी के के गुप्ता ने तत्काल प्रभाव से समीरा के साथ भेजे गए सभी प्रहरियों को ससपेंड कर दिया है. 

एमपी में सस्ते हो गए सिक्के 100 का नोट दो 200 रुपये लो

सेक्स चैट के जाल में फंसा वायुसेना अफसर

बेटी के लिए सचिन तेंदुलकर ने किया अनुरोध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -