सनी लियोनी ने शेयर किया फुटबॉल खेलते हुए यह वीडियो
सनी लियोनी ने शेयर किया फुटबॉल खेलते हुए यह वीडियो
Share:

ब्रिटेन में आयोजित एक सेलिब्रिटी के स्वामित्व वाली सात-पक्षीय इनडोर फुटबॉल टूनार्मेंट के लिए बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी ने आईपीएल सॉकर की टीम लीसेस्टर गैलक्टोस में हिस्सेदारी खरीद ली है| इसी के दौरान सनी जब ग्राउंड में फुलबॉल खेल रही थीं, उसी समय एक शख्स ने उनसे पूछा कि उनका नाम क्या है? तो उन्होंने बताया सनी लियोनी, परन्तु जब उस शख्स ने उनसे पूछा कि क्या वह इंडिया से हैं? इस सवाल पर सनी चुप रहीं और कुछ भी जवाब नहीं दिया और फुटबॉल खेलती रहीं.

सनी ने शेयर किया वीडियो
सनी ने खुद इस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साँझा किया है| इस वीडियो को साँझा करते हुए सनी ने लिखा, 'व्हाट्स माई नेम.. व्हाट्स माई नेम?' जानकारी के लिए बता दें, जैज धामी सनी की टीम के सह-मालिक हैं| सनी ने कहा, "स्पोर्ट की वैश्विक भाषा होती है और यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे उभरते हुए टैलेंट को मौका देने का एक चांस मिला है| आईपीएल सॉकर फुटबॉल खिलाड़ियों को सही तरह का एक्सपोजर, सुविधाएं और प्लेटफॉर्म देता है."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What's my name..what's my name?  #SunnyLeone @delhibullst10 @t10league Outfit @fancypantsofficial

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

 

इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉल स्टार माइकल ओवेन लीग के ब्रांड एंबेसडर हैं| ओवेन ने कहा, "खेल उन कुछ संस्थानों में से एक है जो बाधाओं और रूढ़ि को तोड़ सकते हैं." सनी लियोन के बोर्ड में मौजूद होने पर आईपीएल सॉकर के फाउंडर सान सुप्रा ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, "दुनिया भर में फुटबॉल और मनोरंजन की दुनिया को एक साथ दिखाएंगे|" ब्रिटेन में होने जा रहा यह टूनार्मेंट जून 2020 को होगा| 

 

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म "छीछोर" ने ताइवान में की शानदार शुरुआत!

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी जॉन और अनिल की पागलपंती, पहले दिन मात्र इतनी रही कमाई

सलमान खान की बहन से जब माँगा आईडी प्रूफ, जानिये फिर क्या हुआ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -