भाजपा नेता राधा मोहन सिंह के जन्मदिन पर इन दिग्गजों ने दी बधाईयां
भाजपा नेता राधा मोहन सिंह के जन्मदिन पर इन दिग्गजों ने दी बधाईयां
Share:

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, यूपी के प्रभारी एवं पूर्वी चंपारण (बिहार) से जनप्रिय लोकसभा सांसद राधा मोहन सिंह का गुरुवार यानि आज जन्मदिन है बता दें कि राधा मोहन सिंह का जन्म बिहार में पूर्वी चंपारण जिले के नरहा पानापुर में 1 सितंबर 1949 को हुआ था। 

देश के नेताओं ने स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप के जरिए से उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएँ देते हुए दिखाई दिए। यूपी के माननीय मुख्यमंत्री, योगी आदित्यनाथ ने राधामोहन सिंह को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई देते हुए बोला है कि  कुशल संगठनकर्ता, भाजपा के मा. राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री राधामोहन सिंह जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई। प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य और सुदीर्घ व सुयशपूर्ण जीवन की कामना करता हूं।

 

डिप्टी चीफ मिनिस्टर, उत्तर प्रदेश, केशव प्रसाद मौर्य शुभकामनाएँ देते हुए बोला है कि विनम्र व कर्मठ व्यक्तित्व के धनी, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व भाजपा, उत्तर प्रदेश के प्रभारी एवं पूर्वी चंपारण (बिहार) से जनप्रिय लोकसभा सांसद मा0 श्री राधा मोहन सिंह जी, आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।  प्रभु श्री राम जी से प्रार्थना है कि आप दीर्घायु हो और सदा स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें।

 

अगले 5 दिनों तक इन राज्यों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

भारत में ईसाईयों पर कौन कर रहा हमले ? सुप्रीम कोर्ट ने गृह मंत्रालय माँगा जवाब

किसानों से PM सम्मान राशि के पैसे वापस ले रही सरकार, जानें कांग्रेस के आरोपों में कितनी सच्चाई ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -