Share:
हौंडा की इन कारों पर मिल रहा 1 लाख तक का बंपर डिस्काउंट
हौंडा की इन कारों पर मिल रहा 1 लाख तक का बंपर डिस्काउंट

जानी मानी वाहन​ निर्माता कंपनी Honda Cars इंडिया ने जून महीने में ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए चुनिंदा मॉडल पर बेहतर ऑफर्स की पेशकश की है. इन ऑफर्स के साथ जापानी कार निर्माता कंपनी चुनिंदा मॉडल्स पर 1 लाख रुपेय तक का डिस्काउंट दे रही है, जिसमें Honda Amaze और Honda City शामिल है. विशेष रूप से Honda कारों पर ये ऑफर वेरिएंट, ग्रेड और लोकेशन के अधीन हैं और यह मॉडल या वेरिएंट द्वारा भिन्न हो सकता है. कंपनी सभी ऑफर 30 जून 2020 तक या आखिरी स्टॉक तक मान्य हैं.

Okinawa ने बेचे कई सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, बाजार में पेश की रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी BS6 Amaze खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए एक शानदार अवसर प्रदान कर रही है. यह सबकॉम्पैक्ट सेडान 20,000 रुपये के अतिरिक्त एक्सचेंज लाभ के साथ 12,000 रुपये की चौथे और पांचवे वर्ष के लिए एक्सटेंडेड वारंटी भी दे रही है. यदि ग्राहक पुराने वाहन का एक्सचेंज नहीं करना चाहता तो कंपनी 8,000 रुपये के 3 साल की होंडा केयर मेन्टेनेंस प्रोग्राम को 50 फीसद कीमत पर दे रही है.

रॉयल एनफील्ड की इस मॉडिफाई मोटरसाइकिल का नहीं है कोई जवाब, जानें पूरी डिटेल्स

इसके अलावा जापानी कार निर्माता कंपनी जून महीने में अपनी BS6 City सेडान पर आकर्षक ऑफर्स भी दे रही है. यह पुराना जनरेशन मॉडल ही है जिसे कंपनी नए जनरेशन मॉडल के साथ बेचेगी. इच्छुक ग्राहक 20,000 रुपये के अतिरिक्त एक्सचेंज बेनिफिट्स के साथ-साथ 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं. इसके अलावा ZT मैनुअल के साथ CVT (VX और ZX) वेरिएंट्स प्रत्येक मॉडल पर 50,000 रुपये का एक्सचेंज लाभ और कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. दूसरी ओर VX मैनुअल वेरिएंट पर कंपनी 35,000 रुपये का कार एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ 37,000 रुपये का कैश लाभ दे रही है.

आखिर क्यों गिर रहा मारुती सुजुकी का प्रोडक्शन ?

Bentley ने पेश की चार साल की सेल्स रिपोर्ट

Benelli TNT 600i बाइक बाजार में हुई लॉन्च, जानें खास फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -