जल्द ही बाजार में पेश होने जा रहे ये दो नए मोबाइल
जल्द ही बाजार में पेश होने जा रहे ये दो नए मोबाइल
Share:

वर्ष 2023 की शुरुआत बहुत ही खास होने वाली है और इसके पीछे का कारण है नए स्मार्टफोन जो एक-एक करके इंडिया में एंट्री करने वाले है. Samsung और Apple के साथ Redmi अपने स्मार्टफोन्स को भारत में पेश करने वाले है. ऐसे में जो लोग नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना चुके है उनके लिए ये साल बेहद ही ख़ास साबित हो चुकी है. आज हम आपको इस साल लॉन्च होने वाले ऐसे ही धांसू स्मार्टफोन्स के बारे के बारें में जानकारी देने जा रहे है.

iPhone 15: ये वर्ष आईफोन यूजर्स के लिए खास है क्योंकि iPhone 15 इस साल एंट्री करने वाला है, Apple iPhone 15 के साथ iPhone 15 Plus भी मार्केट में उतारा जाएगा जो बहुत ही दमदार डिजाइन को रिप्रेजेंट करने का एलान भी कर दिया है. इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन में सुपर स्टेबल कैमरा के साथ ही हैरतअंगेज करने वाली बैटरी और डिस्प्ले देखने के लिए मिलने वाला है. 

OnePlus 11: OnePlus 11 इसी महीने दस्तक देने जा रहा है, हालांकि सबसे पहले इसे चीन में भी पेश किया जाने वाला है और आने वाले माह तक ये इंडिया में लॉन्च होने के लिए तैयार रहेगा. ये कंपनी का एक दमदार स्मार्टफोन होने वाला है जिसे 7 फरवरी को मार्केट में लॉन्च किया जाने वाला है. ग्राहकों को इसमें 11 स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिलेगा जो एक नेक्स्ट लेवल स्पीड ऑफर भी करने वाला है. 

BSNL ने पेश कर दिया अब तक सबसे किफायती रिचार्ज प्लान

एक माह तक एकदम फ्री चलेगा आपके घर का नेट, जानिए कैसे

Xiaomi और Redmi यूजर्स की ख़ुशी हुई दोगुनी, सस्ते फ़ोन में भी चलेगा JIO का 5G NETWORK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -