BSNL ने पेश कर दिया अब तक सबसे किफायती रिचार्ज प्लान
BSNL ने पेश कर दिया अब तक सबसे किफायती रिचार्ज प्लान
Share:

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के कई ब्रॉडबैंड प्लान्स  में चेंज कर दिए गए है. कंपनी ने अपने कई सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान्स को पूरी तरह से हटाया जा चुका है. इन प्लान्स को BSNL ने ऑफर में लॉन्च कर दिया गया है. BSNL के ये प्लान्स Independence Day ऑफर के तहत लिमिटेड समय के लिए पेश कर दिया गया है. 

TelecomTalk की रिपोर्ट में कहा गया है इन प्लान्स को 1 जनवरी 2023 से हटाया जा चुका है. जिससे पहले कंपनी के इन प्लान्स को बीते माह ही हटाया जाना था. लेकिन, बाद में ऑफिशियल वेबसाइट पर इसकी एक्सपायरी डेट को और भी ज्यादा बढ़ाया जा चुका है. जिस वजह से ये प्लान्स कछ और वक़्त के लिए वैलिड ही चुके है.  पहले कहा जा रहा था इन प्लान्स को कंपनी दूसरे प्लान्स की तरह परमानेंट बना सकती है. खबरों का कहना है कि अब कंपनी ने कस्टमर्स को निराश करते हुए 275 रुपये, 275 रुपये और 775 रुपये वाले प्लान्स को हटा दिया है. यहां पर इसकी पूरी डिटेल्स बताने जा रहे है. 

BSNL का 275 रुपये वाला प्लान: 275 रुपये की कीमत के साथ कंपनी दो प्लान ऑफर भी पेश कर रही है. दोनों प्लान्स की वैलिडिटी 75 दिन की थी. इसमें 3.3TB टोटल डेटा दिया जाता था. जिसके साथ साथ  यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग भी प्रदान की जा रही है. एक प्लान के साथ 30Mbps की स्पीड दी जाती थी. जबकि दूसरे प्लान के साथ 60Mbps की स्पीड मिलती थी. इन प्लान्स के साथ OTT सर्विस नहीं दी जा रही थी. 

एक माह तक एकदम फ्री चलेगा आपके घर का नेट, जानिए कैसे

Xiaomi और Redmi यूजर्स की ख़ुशी हुई दोगुनी, सस्ते फ़ोन में भी चलेगा JIO का 5G NETWORK

नववर्ष ने और भी सख्त हुआ WHATSAPP एक साथ बंद किए कई अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -