एक माह तक एकदम फ्री चलेगा आपके घर का नेट, जानिए कैसे
एक माह तक एकदम फ्री चलेगा आपके घर का नेट, जानिए कैसे
Share:

JIO की फाइबर सर्विस आज के वक़्त में मार्केट में काफी पॉपुलर है और इसके पीछे कारण है EG एक्सेसबिलिटी और हाईस्पीड इटरनेट कनेक्टिविटी। कस्टमर को कंपनी की तरफ से बेहतरीन सर्विस ऑफर भी की जाने वाली है और ऐसे में ग्राहकों के पास अच्छा अवसर बताया जा रहा है। हालांकि आप यदि इस सर्विस को टेस्ट करना चाहते हैं तो ऐसा फ्री में किया जा सकता है वो भी एक माह  के लिए।   

खबरों का कहना है कि जब 1 महीने का ट्रायल पूरा हो जाता है इसके उपरांत आप या तो प्लान चुनकर सर्विस को कंटिन्यू कर सकते हैं या फिर आप पूरा WIFI सेटअप रिटर्न  कर पाएंगे। आपको बस इंस्टॉलेशन चार्ज देना पड़ता है और उसके बाद आप 1 माह तक फ्री अनलिमिटेड इंटरनेट का लाभ ले सकते हैं और जिसके लिए आपको अलग से कोई भी चार्ज झुकाना नहीं पड़ता है।

दरअसल कस्टमर में भरोसा बढ़ाने के लिए कंपनी ट्रायल ऑफर करती है इसमें यूजर्स 1 माह तक बिना पैसे खर्च किए हुए इंटरनेट का लाभ ले सकते हैं वह भी अनलिमिटेड। दरअसल जब आप नया फाइबर कनेक्शन लेते हैं तो आपको दो विकल्प भी दिए जा रहे है पहला ऑप्शन यह होता है कि आप कोई प्लान चुनकर कनेक्शन लगवा ले और दूसरा आप 1 माह का ट्रायल ले। जिओ फाइबर कस्टमर को बीच तेजी से पॉपुलर हो रहा है और इसकी वजह है हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ ही बेहतरीन सर्विस जो कंपनी प्रोवाइड करती है और इसी सर्विस की बदौलत यूजर्स बिना पैसे खर्च किए हुए माह भर कंपनी की फाइबर सर्विस उपयोग कर सकते हैं।

नववर्ष ने और भी सख्त हुआ WHATSAPP एक साथ बंद किए कई अकाउंट

JIO के इस सस्ते रिचार्ज ने छुड़ाएं सब के छक्के

5G आने से मिलेगी नई सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -