Xiaomi और Redmi यूजर्स की ख़ुशी हुई दोगुनी, सस्ते फ़ोन में भी चलेगा JIO का 5G NETWORK
Xiaomi और Redmi यूजर्स की ख़ुशी हुई दोगुनी, सस्ते फ़ोन में भी चलेगा JIO का 5G NETWORK
Share:

स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए नया वर्ष खुशियां लेकर आ चुका है, दरअसल यूजर्स को Jio 5G रेडी सॉफ्टवेयर सपोर्ट मिलना शुरू हो चुका है इसकी बदौलत Xiaomi और Redmi यूजर्स Jio 5G सर्विस का इस्तेमाल कर सकते है। यूजर्स को बस 5G सर्विस इस्तेमाल करने के लिए स्मार्टफोन को अपडेट करना होगा जिसके उपरांत ये सर्विस इस्तेमाल की जा सकती है जो बहुत ही खास है।

अगर आप भी Xiaomi या Redmi स्मार्टफोन यूजर हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि कौन से स्मार्टफोन पर ये सर्विस मिले भी दी जाने वाली है। इस लिस्ट में  Redmi Note 10T 5G, Mi 11X 5G, Mi 11X Pro 5G, Redmi K50i 5G, Xiaomi 11 Lite NE 5G, Redmi Note 11T 5G, Redmi 11 Prime 5G, Mi 11 Ultra 5G, Xiaomi 12 Pro 5G, Xiaomi 11T Pro 5G, Redmi Note 11 Pro+ 5G, Xiaomi 11i 5G और Xiaomi 11i HyperCharge 5G शामिल हैं। 

अगर Xiaomi और Redmi यूजर्स सॉफ्टवेयर अपडेट कर सकते है तो अपने स्मार्टफोन पर Jio 5G सर्विस इस्तेमाल कर पाएंगे और इसके लिए उन्हें मशक्कत करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। खबरों का कहना है कि दोनों कंपनियों के साथ आने से अब Xiaomi और Redmi स्मार्टफोन्स Jio 5G नेटवर्क मिलना शुरू होने वाला है, ये उन स्मार्टफोन्स पर भी दिया जाने वाला है  इनका मूल्य है। Xiaomi ने Reliance Jio True 5G के साथ हाथ मिलाया है जिसकी चर्चा बहुत समय से चल रही थी और अब दोनों कंपनियों ने स्मार्टफोन यूजर्स को 5G सर्विस देने के लिए ये कदम उठाया है जिससे लाखों की संख्या में यूजर्स को फायदा भी मिलने वाला है। 

5G आने से मिलेगी नई सुविधाएं

JIO के इस सस्ते रिचार्ज ने छुड़ाएं सब के छक्के

2023 में गदर मचाने आ रहे GOOGLE के नए फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -