क्या आप भी कर रहे है सेडान कार लेने का प्लान, तो ये है शानदार विकल्प
क्या आप भी कर रहे है सेडान कार लेने का प्लान, तो ये है शानदार विकल्प
Share:

देश में इस कारों की सेल में बढ़ोतरी होती जा रही है. जिसमे सभी सेगमेंट में अच्छी डिमांड भी की जा रही है. लेकिन सेडान कारों का अलग ही क्रेज है. जिसमे कंफर्ट के साथ बढ़िया स्पेस भी दी जा रही है. यदि आप भी एक सेडान कार खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहें हैं कुछ ऐसी ही सेडान कारों के बारे में, जिनकी देश में खूब सेल हो रही है.

Honda City: Honda की कॉम्पैक्ट सेडान में एक 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है, जो कि 119 PS की पॉवर और 145 Nm का टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है. यह कार 17.4kmpl का माइलेज  भी प्रदान कर रहा है. इस कार में 5-स्पीड मैनुअल और CVTका विकल्प भी प्रदान किया जा रहा है. इस कार में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सनरूफ, लेदर इंटीरियर और एलईडी हेडलाइट्स, हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, ऑटो एसी और पावर-फोल्डिंग ओआरवीएम जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है. जिसका शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 9.5 लाख रुपये है.

Maruti Dzire : इस कार में एक 1.2-लीटर का ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है. यह इंजन 90 PS की पॉवर और 113 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने का काम करता है. जिसमे 5-स्पीड मैनुअल और एक वैकल्पिक 5-स्पीड AMT का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. यह कार CNG वैरिएंट में भी  पेश कर दिया गया है. Maruti की इस सेडान में Android Auto और Apple CarPlay के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 4.2-इंच मल्टी-कलर MID, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमैटिक LED हेडलाइट्स, ऑटो-फोल्डिंग ORVMs, पुश-बटन इंजन स्टार्ट/स्टॉप और ऑटो रियर वेंट्स के साथ एसी जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है. इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम का मूल्य 6.24 लाख रुपये है.

जल्द ही बाजार में दस्तक देने जा रही है ये शानदार कार

पांच लाख से भी कम में मिल रही ये शानदार कार, जानिए इनकी खासियत

आपका भी नुकसान करवा सकता है इंजन आयल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -