पांच लाख से भी कम में मिल रही ये शानदार कार, जानिए इनकी खासियत
पांच लाख से भी कम में मिल रही ये शानदार कार, जानिए इनकी खासियत
Share:

इस वक़्त देश में लगभग हर प्राइस रेंज में कई कारें भी है, लेकिन देश में सस्ती कारों का एक बड़ा बाजार है, और इस सेगमेंट में सबसे अधिक कारों की सेल की जाती है. ऐसे में यदि आप भी एक नई कार खरीदना चाहते हैं और आपका बजट 5 लाख रुपये तक है, तो हम आज आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी ही कारों  के बारें में जानकारी देने जा रहे है.

Renault Kwid : Kwid फेसलिफ्ट के इंजन विकल्पों के तौर पर 0.8-L, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन और 1.0-L, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है. पहला इंजन 53 bhp की पॉवर और 72 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने का काम करता है, जबकि दूसरा इंजन 67 bhp की पॉवर और 91 Nm का टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है. जिसमे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एक एएमटी ट्रांसमिशन यूनिट भी दी जा रही है. इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम 4.64 लाख रुपये है.

Maruti Suzuki S Presso : Maruti Suzuki S-Presso के नए वर्जन में एक K-Series 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है. यह इंजन 66 bhp की पॉवर और 89 Nm का टार्क प्रोड्यूस करने का काम करता है, जिसे 5-स्पीड मैनुअल और AMT यूनिट से जोड़ दिया गया है. इसमें स्टार्ट/स्टॉप तकनीक को भी शामिल कर लिया गया है. इसके AMT वर्जन से 25.30 kmpl का माइलेज भी प्रदान किया जा रहा है, जबकि की बढ़ी हुई ईंधन दक्षता और मैनुअल वेरिएंट के लिए 24.76kmpl तक का दावा करता है। 

आपका भी नुकसान करवा सकता है इंजन आयल

भारत में लॉन्च हुई अब तक की सबसे धमाकेदार इलेक्ट्रिक कार

भारत में पेश हुई ये सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -