आने वाले साल रिलीज होने को तैयार है ये टॉप फ़िल्में
आने वाले साल रिलीज होने को तैयार है ये टॉप फ़िल्में
Share:

मार्वल स्टूडियोज आने वाले दो सालों में कई बड़ी मूवी को रिलीज करने की योजना बना रहे है। मार्वल स्टूडियोज की कुछ फिल्मेंरिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं जबकि कुछ मूवी प्रोजेक्ट पर अब भी काम किया जा रहा है। कोविड महामारी के चलते बीते 2 वर्षों में मार्वल स्टूडियोज (Marvel Studios) के बैनर तले बनने वाली मूवीज की रिलीज की तारीखों में कुछ परिवर्तन देखने के लिए मिले है। मार्वल स्टूडियोज ‘थॉर- लव एंड थंडर’ (Thor: Love And Thunder) के अलावा ब्लैक पैंथर और ऐंटमैन फ्रैंचाइजी की कई फिल्मों को रिलीज करने वाला है। ये मूवी आने वाले वर्ष तक रिलीज  कर दी जाएगी। बहरहाल, हम आपको मार्वल स्टूडियोज की रिलीज होने वाली मोस्ट अवेटेड मूवीज के बारें में बताने जा रहे है।

‘ऐंटमैन एंड द वास्प: क्वांटमनिया’: निर्देशक पीटन रीड ऐंटमैन फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म के वापसी करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में पॉल रड, स्कॉट लैंग की भूमिका में हैं और इवांगेलिन लिली, होप वैन डायने की भूमिका में दिखाई देंगी। साथ ही, माइकल डगलस, मिशेल फ़िफ़र, कैथरीन न्यूटन और जोनाथन मेजर भी फलि्म का हिस्सा रहेंगे। यह फिल्म 17 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी 3: मार्वल स्टूडियोज की 32वीं  मूवी गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी 3 भी आने वाले वर्ष फ्लोर पर आएगी। ये मूवी 5 मई, 2023 को रिलीज किया जाने वाला है। जेम्स गन के निर्देशिन में बनने वाली इस फिल्म में क्रिस प्रैट को स्टार-लॉर्ड के रूप में देखा जाने वाला है। साथ ही, जो सैल्दाना को गमोरा, डेव बॉतिस्ता को ड्रेक्स द डिस्ट्रॉयर की भूमिका में देखा जाने वाला है। जिसके अलावा ग्रूट की आवाज़ विन डीजल, ब्रैडली कूपर (रॉकेट की आवाज), करेन गिलन, पोम क्लेमेंटिएफ, एलिजाबेथ डेबिकी के साथ-साथ सीन गन, सिल्वेस्टर स्टेलोन और विल पॉल्टर भी मूवी का भाग होने वाले है।

‘द मार्वल्स’: निया कोस्टा के निर्देशिन में बनने वाली इस मूवी में ब्री लार्सन ने कैरल की भूमिका में वापसी करते हुए दिखाई देने वाले है। सैमुअल एल जैक्सन भी निक फ्यूरी के किरदार में लौटने की ख़बरें सुनने के लिए मिली है। मूवी का शूट मई में खत्म हो गया। ये फिल्म 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है।

पॉटी खाने वाले बयान पर ट्रोल हुई किम, ट्रोलर्स ने कहा- "ये तो दिमागी मरीज है..."

किम ने खरीदा अपना प्राइवेट जेट, वीडियो शेयर कर कही ये बात

जवान दिखने के लिए किम ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, कहा- "इसके लिए खा सकती हूं पॉटी..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -