ये तीन बंगाली फिल्में थियेटर रिलीज़ के लिए है तैयार
ये तीन बंगाली फिल्में थियेटर रिलीज़ के लिए है तैयार
Share:

हाल ही में, केंद्र सरकार ने नई एसओपी जारी की है, जिसमें 01 फरवरी से सिनेमा हॉल में 100% रहने की अनुमति दी गई है। इसने उद्योग के लोगों के साथ दर्शकों को खुश कर दिया है। बंगाली उद्योग भी उनमें से एक है जो नए एसओपी से खुश है और सभी को राहत देता है। ऐसी खबरें हैं कि तीन बंगाली फिल्में 12 फरवरी को थियेटर रिलीज़ के लिए निर्धारित हैं और इन फिल्मों के कलाकारों और चालक दल, 'डिक्शनरी', 'प्रेम तम' और 'जादू' का मानना है कि नई एसओपी उनकी फिल्मों को बेहतर प्रतिक्रिया देगी।

सबसे पहले, फिल्म निर्माता ब्रात्य बसु की फिल्म 'डिक्शनरी' जो एक विवाहित जोड़े की दिल को छू लेने वाली कहानी है। इस फिल्म में अबीर चटर्जी एक अंतर्मुखी वन अधिकारी अशोक सान्याल की भूमिका निभाने जा रहे हैं। दूसरी ओर, नुसरत जहान उनकी पत्नी स्मिता की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में पौलामी बासु, बांग्लादेशी अभिनेता मोशर्रफ करीम और अर्ना मुखोपाध्याय की महत्वपूर्ण भूमिकाएँ हैं।

दूसरे, निर्देशक राजा चंदा की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जादू'। इस फिल्म में पायल सरकार के साथ वास्तविक जोड़ी अंकुश हाजरा और ओइद्रिला सेन मुख्य जोड़ी के रूप में होंगे। फिल्म की कहानी एक आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने जीवन में एक जादुई बदलाव से गुजरता है जब उसे अपने ऑफिस की एक लड़की से प्यार हो जाता है। इस बीच, तीसरी फिल्म अनिंद्य चटर्जी निर्देशित 'प्रेम तम' है, जो पाब्लो के इर्द-गिर्द घूमती है, जो छात्रों के संघ के दो युद्धरत गुटों के बीच झगड़े में फंस जाता है। यह फिल्म तीन युवा चेहरों सौम्या मुखर्जी, सुष्मिता चटर्जी और स्वेता मिश्रा को पेश करने जा रही है।

श्रीलेखा मित्रा ने शुरू की अपनी इस फिल्म की शूटिंग

प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में हुई हेमा मालिनी की एंट्री, इस जबरदस्त किरदार में आएंगी नजर

यश के फैंस ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, 'KGF 2' को लेकर कर डाली ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -