प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में हुई हेमा मालिनी की एंट्री, इस जबरदस्त किरदार में आएंगी नजर

दक्षिण फिल्म अभिनेता प्रभास की मचअवेटेड मूवी आदिपुरुष पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। इस मूवी को लेकर खबरों का बाजार बहुत गर्म बना हुआ है। तान्हाजी फेम डायरेक्टर ओम राउत की 3डी तकनीक पर आधारित ये मूवी रामायण की कहानी पर आधारित है। जिसमें प्रभास प्रभु श्रीराम की भूमिका में नजर आने वाले हैं। जबकि सैफ अली खान फिल्म में लंकेश के रोल में नजर आएंगे। तो वहीं, इस मूवी में कृति सेनन के सीता की भूमिका निभाने को लेकर चर्चाएं हैं। अब इस फिल्म में भारतीय सिने जगत की ‘ड्रीमगर्ल’ मतलब हेमा मालिनी के भी जुड़ने की जानकारी सामने आ रही हैं। 

फिल्मी गलियारे में इस बात को लेकर बहुत बज बना हुआ है कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी ओम राउत की इस फिल्म में प्रभास की मां के किरदार में नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स हैं कि वो इस मूवी में कौशल्या की भूमिका अदा कर सकती हैं। साथ ही चर्चा चल रही है कि इस फिल्म के लिए हेमा मालिनी ने भी अपनी ओर से हां कह दी है। हालांकि अभी इस बात को लेकर केवल अनुमानों का बाजार गर्म हैं तथा हमें इसके ऑफिशियल ऐलान की प्रतीक्षा हैं। किन्तु खबरों की मानें तो अब बस इसका ऑफिशियल ऐलान होना ही शेष है। जिसका निर्माता शीघ्र ही मेगा ऐलान कर सकते हैं। अब ये घोषणा कब होगी इस पर हमारी भी नजर बनी हुई हैं।

वही इस मेगा बजट फिल्म को ओम राउथ टी-सीरीज सुप्रीमो भूषण कुमार के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस मूवी की शूटिंग अगले वर्ष से ही आरम्भ हो सकेगी। फिलहाल फिल्म अपने प्री-प्रोडक्शन फेज में हैं जहां इसे बहुत बड़े स्तर पर बनाने की योजना हैं। इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ तथा मलयालम भाषाओं के अतिरिक्त और भी भाषाओं में बनाने की तैयारी है।

यश के फैंस ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, 'KGF 2' को लेकर कर डाली ये मांग

टीवी शो के साथ कई भोजपुरी गानें भी गए चुके है मनोज तिवारी

आश्रम वेब सीरीज के बाद अब साउथ में आग लगाएंगे बॉबी देओल, इस जबरदस्त फिल्म में आएंगे नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -