यश के फैंस ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, 'KGF 2' को लेकर कर डाली ये मांग

'केजीएफ: चैप्टर 2' इस वर्ष रिलीज होने वाली दक्षिण फिल्म जगत की बहुप्रतीक्षित पैन इंडिया मूवीज में से एक है। यह मूवी यश अभिनीत ब्लॉकबस्टर फ्रैंचाइजी केजीएफ 1 का सेकंड पार्ट है, जिसको पर्दे पर देखने के लिए फैंस भी उत्सुक हैं। पिछले दिनों ही निर्माताओं ने इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। ये 16 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है। हालांकि मूवी की रिलीज से पहले लीड हीरो यश के प्रशंसकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने निवेदन किया है कि फिल्म की रिलीज के दिन नेशनल हॉलिडे का ऐलान करें। 

वही ये पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पत्र में लिखा है, 'जैसा कि हम सभी जानते हैं कि यश स्टारर 'केजीएफ: चैप्टर 2' 16/7/2021 शुक्रवार को रिलीज हो रही है। फैंस फिल्म की उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं, इसलिए हम आपसे नेशनल हॉलिडे घोषित करने की अपील कर रहे हैं। हमारी भावनाओं को समझने का प्रयास करो। यह केवल एक फिल्म नहीं है यह हमारी भावना है।'

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बन रही फिल्म में यश के अतिरिक्त संजय दत्त, प्रकाश राज तथा रवीना टंडन भी अहम किरदारों में हैं। इस फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी लीड हीरोइन की भूमिका में दिखाई देगी। एक्शन-एंटरटेनर में संजय दत्त मतलब अधीरा एवं यश मतलब रॉकी के बीच आमना-सामना होगा। रिलीज दिनांक की घोषणा से पहले निर्माताओं ने टीजर जारी किया था। इस टीजर को यूट्यूब पर 160 मिलियन से भी अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इतना ही इतने व्यूज प्राप्त होने के पश्चात् यह टीजर दुनियाभर में सबसे अधिक बार देखा जाने वाला टीजर बन गया है।

टीवी शो के साथ कई भोजपुरी गानें भी गए चुके है मनोज तिवारी

आश्रम वेब सीरीज के बाद अब साउथ में आग लगाएंगे बॉबी देओल, इस जबरदस्त फिल्म में आएंगे नजर

नुसरत जहान, मिमी चक्रवर्ती और पायल सरकार ने 'दीदी नंबर 1' में मचाया जबरदस्त धमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -