रानी मुखर्जी ने की महिलाओं से अधिक संख्या में पुलिस में भर्ती होने की अपील
रानी मुखर्जी ने की महिलाओं से अधिक संख्या में पुलिस में भर्ती होने की अपील
Share:

बॉलीवुड कि फिल्म 'मर्दानी 2' में पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रही अभिनेत्री रानी मुखर्जी इस समय सभी जगह अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए जा रहीं हैं लेकिन इसी के साथ वह कई ऐसी बातें भी बोल रहीं हैं जो बहुत अच्छी हैं. हाल ही में उन्होंने देश की महिलाओं से अधिक संख्या में पुलिस में भर्ती होने की अपील की है.

जी हाँ, मुंबई में महाराष्ट्र पुलिस की महिला अधिकारियों के लिए 'मर्दानी 2' की एक विशेष स्क्रीनिंग पर रानी ने कहा, "मैं चाहती हूं कि हमारे देश की अधिक से अधिक लड़कियां और महिलाएं पुलिस विभाग को अपने पेशे के तौर पर चुनें, क्योंकि व्यक्तिगत रूप से, इस देश के नागरिक के तौर पर मेरा मानना है कि महिला पुलिस अधिकारियों की तुलना में बेहतर पुलिस अधिकारी नहीं हैं." आप सभी को बता दें कि 'मर्दानी 2' 13 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

इस फिल्म के प्रमोशन के लिए रानी कई जगहों पर जा चुकीं हैं और वह टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी जहाँ उन्होंने अपने पुराने कोस्टार सलमान संग खूब मस्ती की थी. रानी मुखर्जी ने हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह की ड्रेस भी कॉपी की थी जिसके कारण वह लम्बे समय तक चर्चाओं में रही थी.

निर्माता रितेश सिधवानी की फिल्म 'फुकरे 3' अगले साल होगी रिलीज

करण जौहर ने खोला राज, इस वजह से वॉरड्रोब में रखते हैं रंगीले और चमकीले पोशाकें

जाट के विरोध के बाद से 'पानीपत' के विवादित हिस्से को काटा गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -