ट्विन टॉवर के गिरने से पहले हाई अलर्ट, नोएडा के ये रास्ते हुए बंद
ट्विन टॉवर के गिरने से पहले हाई अलर्ट, नोएडा के ये रास्ते हुए बंद
Share:

नोएडा के सेक्टर-93 A में बने सुपरटेक ट्विन टॉवर आज (रविवार को) दोपहर 2:30 बजे गिराए जाएंगे। जी हाँ और इससे पहले प्रशासन हाई अलर्ट पर है। आपको बता दें कि इस बीच सुरक्षा के लिहाज से नोएडा के कई रास्तों को प्रतिबंधित किया गया है। जी दरअसल यातायात पुलिस ने इसके लिए ट्रैफिक एडवाइडरी जारी की है। ऐसे में अगर आप नोएडा या इसके आसपास रहते हैं, तो घर से निकलने से पहले ये खबर जरूर पढ़ लें। वरना आप ट्रैफिक में फंस सकते हैं। आपको बता दें कि ट्रैफिक एडवाइडरी के मुताबिक, नोएडा के कुछ रास्ते आज यानी 28 अगस्त को सुबह 7 बजे से बंद रहेंगे। ये रास्ते ट्विन टॉवर को ध्वस्त होने के काम पूरा होने के बाद खोले जाएंगे।

1- एटीएस तिराहा से गेझा फल/सब्जी मण्डी तिराहा तक मार्ग। 
2- एल्डिको चौक से सेक्टर 108 की ओर डबल मार्ग व सर्विस रोड। 
3- श्रमिक कुंज चौक से सेक्टर 92 रतिराम चौक तक डबल मार्ग। 
4- श्रमिक कुंज चौक से सेक्टर 132 की ओर फरीदाबाद फ्लाई ओवर। 
5- सेक्टर 128 से श्रमिक कुंज चौक तक फरीदाबाद फ्लाई ओवर।

ये रास्ते रहेंगे डायवर्ट- जी दरअसल ट्रैफिक एडवाइडरी के मुताबिक, ट्विन टॉवर के ध्वस्तीकरण की वजह से नोएडा के कुछ रास्तों को डायवर्ट किया गया है और यह डायवर्जन दोपहर 2।14 बजे से स्थिति सामान्य होने तक रहेगा।

1- आपको बता दें कि नोएडा से ग्रेटर नोएडा/यमुना एक्सप्रेस-वे की ओर जाने वाले यातायात को महामाया फ्लाई  ओवर से सेक्टर-37 की ओर डायवर्ट किया जाएगा। वहीं यह यातायात सिटी सैन्टर, सेक्टर 71 होकर गन्तव्य की ओर जाएगा। 
2- नोएडा से ग्रेटर नोएडा/यमुना एक्सप्रेस-वे की ओर जाने वाले यातायात को फिल्मसिटी फ्लाई ओवर से एलीवेटेड रोड की ओर डायवर्ट किया जाएगा। बताया जा रहा है यह यातायात एलीवेटेड रोड होकर सेक्टर 60, सेक्टर 71 होकर गन्तव्य की ओर जाएगा।
3- नोएडा से ग्रेटर नोएडा/यमुना एक्सप्रेस-वे की ओर जाने वाले यातायात को नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे व सर्विस रोड को फरीदाबाद फ्लाई ओवर से पहले सेक्टर 82 कट के सामने पूर्ण बन्द किया जायेगा। कहा जा रहा है यह यातायात गेझा तिराहा, फेस-2 होकर गन्तव्य की ओर जाएगा। 
4- ग्रेटर नोएडा से नोएडा/दिल्ली की ओर जाने वाले यातायात को परीचौक से सूरजपुर की ओर डायवर्ट किया जाएगा। यह यातायात सूरजपुर, यामाहा, फेस-2 अथवा बिसरख, किसान चौक होकर गन्तव्य की ओर जाएगा।
5- यमुना एक्सप्रेस-वे/ग्रेटर नोएडा से नोएडा/दिल्ली की ओर जाने वाले यातायात को यमुना एक्सप्रेस-वे के ऊपर जीरो प्वाइंट से परीचौक की ओर डायवर्ट  किया जाएगा। यह यातायात परीचौक, सूरजपुर, यामाहा, फेस-2 अथवा बिसरख, किसान चौक होकर गन्तव्य की ओर जाएगा।
6- यमुना एक्सप्रेस-वे/ग्रेटर नोएडा से नोएडा/दिल्ली की ओर जाने वाले यातायात को नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे व सर्विस रोड सेक्टर 132 के सामने पूर्ण बन्द किया जाएगा। यह यातायात सेक्टर 132 के अन्दर से होकर पुस्ता रोड से गन्तव्य की ओर जाएगा।

75 लाख जीतने के बाद भी पति को एक पैसा नहीं देंगी ये महिला, वजह जानकर उड़ गए अमिताभ बच्चन के होश

कार से जा रहे थे 3 लोग, अचानक बरसाने लगी गोलियां और फिर...

गोलियों से थर्राया पटना, पति-पत्नी को बदमाशों ने उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -